Wednesday, December 1, 2021
HomeUttar Pradeshup assembly election 2022: UP Assembly Election 2022: बेबी रानी के बयान...

up assembly election 2022: UP Assembly Election 2022: बेबी रानी के बयान पर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव बोले- अपना अनुभव बता रही हैं – on the statement of baby rani the congress national secretary brijlal khabri is telling her experience


विशाल वर्मा, जालौन
आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी हाईकमान ने कई जिलों के जिलाध्यक्षों में फेरबदल किए हैं। वहीं, जालौन में 32 वर्षीय युवा पर पार्टी ने अपना भरोसा जताया है। पार्टी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष के पदभार ग्रहण समारोह को लेकर पार्टी कार्यालय में सम्मेलन का आयोजन किया गया था। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी के सारे मंत्रियों को दिमागी रूप से दिवालिया कह डाला।

दरअसल, नवनियुक्त जिलाध्यक्ष दीपांशु समाधियां ने शनिवार को अपना पदभार संभाला और इस दौरान पार्टी ने विशाल सम्मेलन का आयोजन किया था। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय सचिव एवं बिहार प्रभारी बृजलाल खाबरी मौजूद रहे। सम्मेलन के दौरान राष्ट्रीय सचिव ने कांग्रेस सरकार बनने का दावा किया। वहीं, बीजेपी के मंत्रियों के बयानों का पलटवार किया है और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी के बयान को लेकर उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि यह उनका व्यक्तित्व अनुभव है।

बीजेपी के नेता व मंत्री दिवालिया हो गए हैं
बृजलाल खाबरी ने बीजेपी सरकार के मंत्रियों के बेतुके बयान को लेकर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि पूर्व राज्यपाल एवं बीजेपी पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी ने बयानबाजी कर अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा किया है। शाम को महिलाओं को थाने न जाने की सलाह देना, यह उनका व्यक्तिगत अनुभव होगा। इसीलिए उन्होंने अपनी बात को सार्वजनिक प्लेटफार्म पर उजागर किया है। इसमें कहीं न कहीं सत्यता होगी, तभी बीजेपी पार्टी की उपाध्यक्ष ने ऐसा बयान दिया है।

UP election 2022: रामभक्तों पर गोली, मऊ दंगे, अजीत राय हत्याकांड… सपा पर निशाना साध योगी ने बताए चुनावी मुद्दे!
वहीं, राज्य एवं खेल युवा मंत्री उपेंद्र तिवारी के पेट्रोल-डीजल वाले बयान पर उन्होंने कहा कि बीजेपी के मंत्री विधायक, नेता सौ फीसदी झूठ बोलते हैं। पूरा देश डीजल-पेट्रोल पर निर्भर है। मजदूर से लेकर मालिक सारे लोग डीजल-पेट्रोल का प्रयोग करते हैं। ऐसा लगता है कि सबके सब मंत्री, नेता, विधायक दिवालिया हो गए हैं।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments