Friday, December 9, 2022
HomeIndiaUP: प्रतापगढ़ में एनकाउंटर, गोली लगने से दो पुलिसकर्मी और एक बदमाश...

UP: प्रतापगढ़ में एनकाउंटर, गोली लगने से दो पुलिसकर्मी और एक बदमाश घायल

Image Source : INDIA TV
UP: प्रतापगढ़ में एनकाउंटर, गोली लगने से दो पुलिसकर्मी और एक बदमाश घायल

प्रतापगढ़ (उत्तर प्रदेश): प्रतापगढ़ जिले के थाना कोतवाली लालगंज क्षेत्र के बाबूतारा गांव में शनिवार की रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ के दौरान हुई गोलीबारी में दो पुलिस आरक्षी और एक बदमाश घायल हो गये। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार कर उसके कब्‍जे से दो पिस्‍तौल और कारतूस बरामद किये हैं। एक अन्य घायल बदमाश का अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) रोहित मिश्र ने रविवार को बताया कि थाना कोतवाली लालगंज पुलिस और स्वाट टीम मुखबिर की सूचना पर बीती रात बाबूतारा गांव पहुंचे और एक बदमाश के यहां दबिश दी तो उन पर गोलीबारी शुरू हो गयी। जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाईं। बदमाशों की गोली लगने से आरक्षी सत्यम (28) व रामसिंह (30) घायल हो गए। 

एएसपी ने बताया कि पुलिस की जवाबी गोलीबारी से तौफीक नाम का बदमाश घायल हो गया, जिसका उपचार एसआरएन प्रयागराज में चल रहा है, वहीं उसके साथी खुर्शीद को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

उन्होंने बताया कि मौके से 32 बोर की दो पिस्तौल, कारतूस और उनके खोखे बरामद हुए हैं। दोनों घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज प्रतापगढ़ मे भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने आरक्षी सत्यम की स्थित गंभीर देखते हुए एसआरएन प्रयागराज रेफर कर दिया।




Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments