Thursday, May 26, 2022
HomeUttar Pradeshtwin brothers death in ghaziabad: Ghaziabad Twins Brothers: 'मां से कहा चांद...

twin brothers death in ghaziabad: Ghaziabad Twins Brothers: ‘मां से कहा चांद देख रहे हैं, अचानक 25वीं मंजिल से गिर गए जुड़वा भाई’, गाजियाबाद के हादसे से दहला दिल – twins brother died by fallen from 25th floor of building in ghaziabad after said to mother we are watching moon


हाइलाइट्स

  • 25वें फ्लोर से संदिग्ध हालात में गिरे जुड़वा भाई, मौत
  • गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार की प्रतीक ग्रैंड सोसायटी में हादसा
  • 9वीं क्लास में पढ़ने वाले बच्चों के मोबाइल की हिस्ट्री में नहीं मिला कोई गेम

वरिष्ठ संवाददाता, गाजियाबाद
गाजियाबाद में बालकनी में रात को एक साथ बैठे दो जुड़वा भाइयों की संदिग्ध हालात में 25वें फ्लोर से गिर कर मौत हो गई। घटना शनिवार रात सिद्धार्थ विहार के प्रतीक ग्रैंड में हुई। हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। सीओ फर्स्ट महिपाल सिंह ने बताया कि दोनों बच्चों का नाम सूर्य और सत्य हैं। वे नौंवी क्लास में थे। घटना को लेकर कई बातें निकलकर सामने आ रही हैं। सभी को वेरीफाई किया गया जा रहा है। मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। बालकनी में एक चेयर पटा रखा हुआ मिला है। सोसायटी के सीसीटीवी फुटेज को चेक किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार मूल रूप से चेन्नै के रहने वाले पलानी मुदलिया अपने परिवार के साथ प्रतीक ग्रैंड सोसायटी में 25वें फ्लोर पर रहते हैं। उनके परिवार में पत्नी और बेटी के साथ दो जुड़वा बेटे थे। पलानी ऑफिस के काम से मुंबई गए थे। शनिवार रात को उनका परिवार घर पर था। रात करीब साढ़े 10 बजे टीवी देखने के बाद पत्नी राधा सो गई थीं। करीब 12 बजे आंख खुलने पर उन्होंने देखा कि उनके दोनों बेटे बालकनी में थे। उन्होंने दोनों से सोने के लिए कहा। बच्चों ने कुछ देर में आने की बात कही और मां से पानी मांगा। सीओ ने बताया कि बातचीत के दौरान राधा ने बताया कि दोनों बेटों ने कहा था कि आज चांद नहीं दिख रहा है, चांद देखकर आते हैं। थोड़ी देर बाद राधा बालकनी में देखने गईं तो हादसे के बारे में पता चला। वह फौरन दोनों बच्चों को लेकर अस्पताल ले गईं और पति को इस बारे में जानकारी दी। अस्पताल में बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया। सीओ ने अनुसार, बालकनी में एक कुर्सी के ऊपर पाटा रखा हुआ मिला है। पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Ghaziabad news: गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार में दर्दनाक हादसा, प्रतीक ग्रांड सोसायटी की 25वीं मंजिल से गिरे जुड़वा भाई, मौके पर मौत
मोबाइल की हिस्ट्री में नहीं मिला कोई गेम
बालकनी में जो दिखा, उसमें बच्चों के कोई मोबाइल गेम खेलने की भी बात कही गई। हालांकि इस मामले में प्राथमिक जांच में पुलिस को कोई सटीक जानकारी नहीं मिली है। विजयनगर थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक ने बताया कि दोनों बच्चों के मोबाइल को चेक किया गया। उसकी हिस्ट्री में कोई गेम प्ले नहीं मिला है। इसके बाद भी अन्य जांच के लिए मोबाइल को आगे भेजा जाएगा। अगर हिस्ट्री को हटाया गया होगा, तो उसके बारे में जानकारी मिल सकेगी।

हमेशा साथ रहते थे सत्य और सूर्य
जानकारी के अनुसार सूर्य सत्य से एक मिनट बड़ा था। दोनों हमेशा एक साथ रहते थे। एक ही स्कूल और एक ही क्लास में पढ़ाई करते थे। सोसायटी के लोगों के अनुसार दोनों भाई हर वक्त एक साथ होते थे। ऐसा कभी देखने को नहीं मिला कि एक भाई घर पर हो और दूसरा बाहर।

गाजियाबादः ढाबे पर तंदूर में थूक से रोटी लगाने वाला गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया ऐक्शन
व्यवहार में कुछ असामान्य नहीं था
घटना के बाद पूरा परिवार सदमे में है। दोनों बच्चों की मां राधा रोते हुए सिर्फ बार-बार सिर्फ यही कह रहीं थीं कि अगर उन्होंने दोनों को अंदर ले जाकर सुला दिया होता, तो शायद ऐसा नहीं होता। परिवार के लोगों ने दोनों बच्चों के व्यवहार में कुछ भी असामान्य होने से इनकार किया है। पुलिस सभी पॉइंट की जांच कर रही है। जिसमें सोसायटी के लोगों से भी बात की जा रही है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments