Wednesday, December 7, 2022
HomeUttar PradeshTriple Talaq Halala and Savagery: शाहजहांपुर में महिला को पति ने दिया...

Triple Talaq Halala and Savagery: शाहजहांपुर में महिला को पति ने दिया तीन तलाक फिर भाई से कराया हलाला हैवानियत की इस दास्तान को सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से कंपा देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस के समक्ष मामला दर्ज कराया गया तो पूरी घटना सामने आई है। इस घटना ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। मामला शाहजहांपुर के चौक कोतवाली के एक मुहल्ले में रहने वाली महिला का है। महिला ने ससुराल पक्ष पर ऐसे आरोप लगाए हैं, जिसे सुनकर आप भी कांप जाएंगे। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर ससुराल पक्ष के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। महिला का आरोप है कि उसके पति ने पहले उसे तीन तलाक दे दिया है। इसके बाद अपने भाई से हलाला कराया। जुल्म की पूरी दास्तान सामने आई है।

क्या है पूरा मामला?
महिला ने दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कहा है कि उसकी शादी बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। उसके शौहर ने उसके साथ पहले अप्राकृतिक संबंध बनाए। महिला ने पुलिस को बताया कि 12 मई 2021 को उसे जान से मारने का प्रयास किया गया। गरम पानी सिर पर डाला गया। तवा से जांघ को दागा गया। उसका बायां हाथ भी तोड़ दिया गया। 13 मई 2021 को उसने अपने मायके वालों को फोन पर पूरी जानकारी दे दी।

मायके वालों को जुल्म की दास्तान बताने पर शौहर ने महिला को तलाक दे दिया। इसके बाद भी उसे छोड़ने को तैयार नहीं हुआ। इसके बाद फरीदपुर के एक मौलाना को बुलाया गया। पति ने कहा कि वह अपनी पत्नी को छोड़ना नहीं चाहता है। इसके बाद मौलवी ने ससुर, सास और ननद के सामने देवर से हलाला के लिए निकाह करा दिया।

महिला का कहना है कि अब उसका नया शौहर उसे तलाक नहीं दे रहा है। शौहर भी उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता है। मामले को लेकर वह हर जगह गई, कहीं सुनवाई नहीं हुई। थाने में तहरीर दी तो पुलिस ने उस पर कोई सुनवाई नहीं की। अब उसने कोर्ट की शरण् ली है। कोर्ट के आदेश के बाद पति समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने अब दर्ज किया मामला
पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में सीओ सिटी अखंड प्रताप सिंह का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर महिला के पति समेत ससुरालवालों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर जांच चल रही है। बरेली पुलिस की भी इस मामले में मदद ली जाएगी। सीओ सिटी ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को सजा दिलाएंगे और किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा।

2017 में हुई थी शादी
महिला की शादी 19 नवंबर 2017 को बरेली के फरीदपुर थाना के एक गांव में हुई थी। दोनों परिवारों की रजामंदी से शादी हुई। उसके पति व्यापारी हैं। पिता ने शादी के समय दहेज भी दिया था। दहेज में बुलेट, पांच लाख कैश और अन्य सामान दिए गए थे। शादी के समय वह काफी खुश थी। लेकिन, ससुराल पहुंचते ही महिला के सारे सपने टूट गए। पति ने सुहागरात को ही अप्राकृतिक संबंध बनाए। मना करने पर पीटा। यह सिलसिला लगातार चलने लगा। पिछले साल तो जुल्म की इंतेहा हो गई। अब वह जुल्म नहीं सहना चाहती है।


Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments