Sunday, August 14, 2022
HomeUttar Pradeshtheft in warehouse of police station: 25 lakh stolen in the warehouse...

theft in warehouse of police station: 25 lakh stolen in the warehouse of police station 5 policemen suspended पुलिस की नाक के नीचे मालखाने में रखे 25 लाख चोरी, थाना प्रभारी समेत 5 पुलिसकर्मी सस्‍पेंड


अनिल शर्मा, आगरा
आगरा में रविवार सुबह जगदीशपुरा थाने के मालखाने से 25 लाख रुपये चोरी होने की घटना से खलबली मच गई है। एडीजी राजीव कृष्ण ने सख्‍त कदम उठाते हुए थाने के प्रभारी निरीक्षक अनूप कुमार तिवारी, नाइट अफसर, माल थाना प्रभारी और रात में ड्यूटी पर तैनात तीन मुंशी को सस्‍पेंड कर दिया है। थाने में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है। फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर जांच की है।

थाना जगदीशपुरा के मालखाने में मुकदमों से संबंधित नकदी, गहने और अन्य सामान रखे थे। सुबह जानकारी मिली कि मालखाने में चोरी हो गई है। सूचना पर एसपी सिटी विकास कुमार थाने पहुंच गए। एसपी सिटी ने बताया कि सुबह हेड मोहर्रिर थाने आया था। उसने मालखाना खोला। इसके बाद वह चाय पीने के लिए बाहर चला गया। थोड़ी देर बाद जब लौटकर आया तो उसे कुछ गड़बड़ लगा। मालखाना चेक किया तो 25 लाख रुपये चोरी हो गए थे। जो माल चोरी हुआ है वो पिछले दिनों लूट की घटना में बदमाशों से बरामद हुआ था।

आला पुलिस अफसर पहुंचे थाने
घटना की जानकारी मिलने पर एसएसपी मुनिराज जी ने भी मौके पर पहुंच मालखाने का निरीक्षण किया। एसएसपी का कहना है कि थाने के दो गेट हैं। एक गेट बोदला-लोहामंडी के रास्ते पर भी है। अंदेशा व्यक्त किया जा रहा है कि चोर उस दरवाजे से अंदर आया और मालखाने का जंगला तोड़कर अंदर घुसा। घटना के दौरान जो भी पुलिसकर्मी रात में ड्यूटी पर थे, उनकी जानकारी की जा रही है। फिलहाल पुलिस की फोरेंसिक टीम मौके पर जांच में जुटी है। चोर की तलाश की जा रही है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments