Monday, August 8, 2022
HomeIndiaTeaser: 'शादी के बाद जुदाई' का अहसास दिलाती है सान्या मल्होत्रा-अभिमन्यु दसानी...

Teaser: ‘शादी के बाद जुदाई’ का अहसास दिलाती है सान्या मल्होत्रा-अभिमन्यु दसानी की ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वलर’


film meenakshi sundareshwar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SANYAMALHOTRA_
 मीनाक्षी सुंदरेश्वलर 

बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर की फिल्मों से दर्शकों को हमेशा एक नएपन की उम्मीद होती है। करण भी कभी ऑडियंस को निराश नहीं करते। उनकी फिल्मों में यूनीक कॉन्सेप्ट के साथ-साथ अच्छी सीख भी होती है। इस बार भी उन्होंने कुछ अलग और बेहतरीन करने की कोशिश की है। अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ​​​​और अभिमन्यु दसानी करण जौहर की अपकमिंग रोमांटिक-कॉमेडी, ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ में साथ नजर आएंगे। एक सप्ताह पहले करण ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज डेट अनाउंस किया था। अब इसका टीजर भी सामने आ गया है। 

​श्रिया सरन ने एक साल बाद शेयर की बड़ी खुशखबरी, 2020 में बन चुकी हैं बेटी की मां

करण जौहर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीजर वीडियो शेयर करते हुए लिखा-‘ तैयार हो जाइए हमारी इस यूनीक और सुपर क्यूट लॉन्ग डिस्टेंस लव स्टोरी को देखने के लिए’। फिल्म 5 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 

टीजर देखकर ऐसा लगता है फिल्म में दर्शकों को रिश्तों, संयुक्त परिवारों, नई-नवेली शादी में एक दूसरे के बीच संकोच और इस बीच होने वाली हर चीज के अलग-अलग पहलुओं को बारीकी से समझने का मौका मिलेगा। किरदार की बात करें तो जहां एक तरह सान्या थोड़ी चुलबुली और बेबाक अंदाज में दिखीं। वहीं, दूसरी तरफ अभिमन्यु काफी गंभीर और मासूम दिखे। कहानी में इस युवा जोड़ी के सामने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप की चुनौती आती है। इससे एक सवाल पैदा होता है कि क्या दूरिया वाकई में उन्हें एक दूसरे के और भी करीब ले आएंगी?

विवेक सोनी द्वारा निर्देशित है और धर्मेटिक एन्टरटेनमेंट निर्मित ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु का यह डिजिटल डेब्यू है और करियर की दूसरी फ़िल्म है। उन्होंने वासन बाला की ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से बतौर लीड एक्टर डेब्यू किया था। यह फ़िल्म 2018 में आई थी।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

अक्षय कुमार ने पूरी की रक्षा बंधन की शूटिंग, आनंद एल राय संग शेयर की तस्वीर

Video: ‘अनुपमा’ रुपाली गांगुली ने अनुज कपाड़िया संग प्लेन में किया रोमांटिक डांस, तभी आ गई एयरहोस्टेस

Anupama Spoiler Alert: बच्चों के लिए अनुपमा का बड़ा फैसला, छोड़ देगी अनुज कपाड़िया की जॉब!





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments