Thursday, June 30, 2022
HomeUttar Pradeshtable fan of Noida District Hospital Video viral Brajesh Pathak orders for...

table fan of Noida District Hospital Video viral Brajesh Pathak orders for investigation: कई बार शिकायत के बाद जब नहीं सही हुआ फैन तो पति नोएडा अस्पताल लेकर पहुंचा टेबल पंखा


मनीष सिंह, नोएडा : प्रदेश की आर्थिक राजधानी और शो विंडो कहा जाने वाले गौतमबुद्ध नगर में 10 दिन के अंदर यूपी के उपमुख्यमंत्री एवं स्वास्थ्य मंत्री के दो दौरे हुए, लेकिन स्थिति नहीं बदली। जिला अस्पताल में एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया, लेकिन डिलीवरी वाले रूम में खराब हुए पंखे को सही कराने के लिए पहले तो डॉक्टरों और स्टाफ से शिकायत की, लेकिन हर किसी ने अनसुना कर दिया, जब महिला को गर्मी से नहीं रहा गया तो उसका पति घर से टेबल फैन लेकर आया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा जांच की जा रही है, जो भी कमी निकल कर सामने आएगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही अस्पताल में एसी और पंखों को जल्द ठीक कराने के निर्देश दिए हैं।

वायरल होता ये वीडियो नोएडा के जिला अस्पताल का है। हाथ में टेबल फैन लिए ई-रिक्शा से महिलाएं और एक पुरुष नोएडा के सेक्टर-30 स्थित जिला अस्पताल गुरुवार को पहुंचा तो सब उन लोगों को देखने लगे। एक महिला ने 15 जून को बच्चे को जन्म दिया था, जोकि नोएडा के सेक्टर-27 स्थित गांव अट्टा की निवासी है और जिस रूम में अंकिता की डिलीवरी हुई है, उसमें पंखा खराब है, जिसे ठीक कराने के लिए डॉक्टरों और स्टाफ से कहकर परिजन थक गए तो परिजन टेबल फैन लेकर अस्पताल पहुंचे, जिसका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बीते हफ्ते 13 जून को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री एवं स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक ने इसी जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया था, जिसमें कुछ कर्मचारी और अस्पताल स्टाफ अनुपस्थित मिला था, जबकि कुछ की एडवांस में उपस्थिति दर्ज थी। जिस पर मंत्री ने कार्रवाई के लिए आदेश दिया था। वहीं, गुरुवार को वायरल हुए वीडियो ने जिला अस्पताल की पूरी पोल खोलकर रख दी और ये उस समय हुआ जब स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल में एक मरीज से मिलने आए। मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल में उन्होंने जबाब देते हुए उन्होंने कहा कि आप जानते हैं कि यूपी सरकार अच्छी व उच्चकोटि की चिकित्सीय सुविधाओं को जनता तक पंहुचाने और उपलब्ध कराने के लिए दृढ़ संकल्प है। जिसके लिए हम लगातार अस्पतालों के दौरे कर रहे हैं। हमें पोस्टमॉर्टम हाउस में कुछ दिक्क़तें मिली हैं और नोएडा के विषय को आप हमारे संज्ञान में लाए हैं, उसे हम दुरुस्त कराएंगे। वहीं, वायरल होते वीडियो के बारे में उन्होंने जांच कराकर जल्द सभी चीजें दुरुस्त कराने की बात कही है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments