Friday, January 21, 2022
HomeIndiaSpider-Man No Way Home Box Office Collection Day 1: टॉम हॉलैंड की...

Spider-Man No Way Home Box Office Collection Day 1: टॉम हॉलैंड की फिल्म को मिली ब्लॉकबस्टर ओपनिंग


Spider-Man No Way Home- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SPIDERMANMOVIE
Spider-Man No Way Home

Highlights

  • स्पाइडर मैन: नो वे होम भारत में 16 दिसंबर को रिलीज हुई है।
  • कोविड के बावजूद फिल्म ने धमाकेदार कमाई की है।

टॉम हॉलैंड की फिल्म  स्पाइडर- मैन: नो वे होम’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर ओपनिंग की है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। ‘स्पाइडर- मैन: नो वे होम’ ने रिलीज से पहले ही 17 करोड़ रुपये की प्री बुकिंग की कमाई की थी। टॉम हॉलैंड की फिल्म ने पहले दिन 32.67 करोड़ रुपये की तबाड़तोड़ कमाई के साथ ब्लॉक बस्टर ओपनिंग की है। ओपनिंग कलेक्शन का डाटा इससे भी ज्यादा हो सकता था, मगर महाराष्ट्र के सिनेमाघरों में सिर्फ 50 फीसदी सीटों की बुकिंग ही हो रही है, वहीं दूसरी तरफ बढ़ते कोविड केसेज की वजह से बहुत से लोग सिनेमाघर जाने से कतरा रहे हैं। सुपरहीरो फिल्म भारत में महामारी की सबसे बड़ी ओपनिंग पोस्ट के रूप में सामने आई है। 

ऐसा लगता है कि हॉलीवुड स्टार टॉम हॉलैंड जल्द ही सुपर हीरो के रूप में  वापसी करेंगे। क्योंकि सोनी निर्माता एमी पास्कल का कहना है कि हॉलैंड न केवल सुपरहीरो के किरदार में वापस आएंगे, बल्कि एक नई फिल्म ‘ट्राइलॉजी’ पर काम चल रहा है। उन्होंने कहा कि ये आखिरी फिल्म नहीं है जिसे हम मार्वल के साथ बनाने जा रहे हैं।

पास्कल ने आगे कहा: “”हम टॉम हॉलैड और मार्वल के साथ स्पाइडर मैन की अगली सीरीज को लाने पर काम कर रहे हैं, हम अभी तीन फिल्में और लाएंगे और धीरे- धीरे इन पर काम होगा।

स्पाइडर मैन होम कमिंग’ ने पहले हफ्ते में 117 मिलियन डॉलर की कमाई की थी। यह फिल्म 2017 में रिलीज में हुई थी।  वहीं 2019 में ‘स्पाइडर- मैन फॉर फ्रॉम होम’ ने  92 मिलियन डॉलर कमाया था।  ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की स्पाइडर मैन नो वे होम पहले हफ्ते में कितना कलेक्शन कर पाता है। सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया ने 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में ‘स्पाइडरमैन: नो वे होम’ रिलीज की।

वरुण धवन ने वाइफ नताशा संग बनाई ‘तेरी भाभी’ गाने पर रील, कहा ये पहली और आखिरी बार

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के परिवार के लिए बनाया हलवा, शेयर की ‘पहली रसोई’ की तस्वीर

 ‘निक जोनस की पत्नी’ लिखे जाने पर भड़कीं प्रियंका चोपड़ा, बोलीं – क्या मुझे अपने बायो में…

 

 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments