Thursday, June 30, 2022
HomeUttar PradeshSP-BSP Rahu Ketu Yogi appeals to people of Azamgarh to make Nirahua...

SP-BSP Rahu Ketu Yogi appeals to people of Azamgarh to make Nirahua win: सपा-बसपा राहु केतु, आजमगढ़ की जनता से निरहुआ को जिताने की योगी ने की अपील


अमन गुप्ता, आजमगढ़: आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव से पहले भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट देने की अपील करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को आयोजित जनसभा में सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा या बसपा से जितनी दूरी बनाएंगे, उतना ही विकास होगा। ये दोनों राहु-केतु हैं। देश के युवाओं के लिए अग्निपथ योजना की पूरी दुनिया स्वागत कर रही है, लेकिन विपक्ष निशाना साध रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जिले के सांसद अखिलेश यादव कोरोना काल में भी नहीं आए, जबकि उस समय जनता कष्ट में थी। जब आए ही नहीं तो सहायता कहां से भेजेंगे? मैंने तीन बार आजमगढ़ का दौरा किया था।

सीएम योगी ने कहा कि जब देश महामारी से जूझ रहा था तो अखिलेश मदद करने के बजाय टीका न लगवाने व भाजपा व मोदी का टीका की बात कर लोगों को गुमराह कर रहे थे। मोदी जी ने टीका ही नहीं दिया। राशन के रूप में जीने का सहारा दिया। आजमगढ़ में 35 लाख लोगों को राशन मिला। लोकसभा उपचुनाव में सपा में जिले के ही यादव नेता रामदर्शन यादव जैसे कार्यकर्ता की अनदेखी की गई। सपा सिर्फ सैफई को जिम्मेदारी देना चाहती है। सपा, बसपा को जनता ने कई बार मौका दिया, लेकिन जनता को इन्होंने धोखा दिया। इनके एजेंडे में स्वयं का विकास है और गलत कार्य करना है। हमने सिर्फ विकास की बात की और उसे पूरा कर रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के नेता का नाम जहरीली शराब कांड में आया था। वर्ष 2017 से पहले भी जहरीली शराब से मौत मामले में सपा के नेता का नाम आया था, लेकिन हमारी सरकार में कार्रवाई होगी। हम जनता को मरते हुए नहीं छोड़ सकते। अलविदा के दिन सड़कों पर नमाज नहीं हुआ। कोई भी कानून के नियम को तोड़ेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर से सीट सांसद छोड़ी
हमने गोरखपुर से सीट छोड़ी तो एक कलाकार रवि किशन को चुनाव लड़वाया, वह जीते भी, गोरखपुर का विकास भी हुआ। निरहुआ जीतेगा तो यहां का भी विकास होगा। आप लोग घर जाएंगे, निरहुआ के लिए वोट मांगेंगे। किसानों से वोट मांगेंगे। विकास और सुरक्षा का काम मेरे ऊपर छोड़ दे। आजमगढ़ में बहुत से अवसर आएंगे। प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने जा रही है। नौजवानों को रोजगार के अवसर मिलेंगे। आजमगढ़ को आतंकगढ़ मत बनने दीजिएगा। ईश्वर ने आपको अवसर दिया है। यहां अब घटनाएं नहीं होती। शिब्ली कालेज में अजीत राय की हत्या हुई। उस समय बसपा की सरकार थी। गो भक्तं सुंदर यादव की हत्या हो गई थी, लेकिन कुछ नहीं हुआ। भारतीय जनता पार्टी पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास की पक्षधर है।

एयरपोर्ट बन गया है, जल्द यहां से हवाई यात्रा शुरू हो जाएगी। विश्वविद्यालय खुला गया, जिससे यहां के नौजवान यही पर ही अच्छी शिक्षा ग्रहण कर सकेंगे। इस सत्र मे आजमगढ़ और मऊ से जुड़े विद्यालयों को जोड़ने की तैयारी अंतिम चरण में है। आजमगढ़ के नौजवानो को आजमगढ़ मे ही डिग्री मिलेगी और नौकरी की संभवनाए लाएगें।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments