Sunday, October 2, 2022
HomeUttar PradeshSonbhadra News: सोनभद्र में 2 हेरोइन तस्कर गिरफ्तार, आरोपियों ने किए चौंकाने...

Sonbhadra News: सोनभद्र में 2 हेरोइन तस्कर गिरफ्तार, आरोपियों ने किए चौंकाने वाले खुलासे – crime branch and robertsganj kotwali police arrested two smugglers with 150 grams of heroin


सोनभद्र: उत्तर प्रदेश में लगातार मादक पदार्थ के तस्कर गिरफ्तार किए जा रहे हैं। इस कड़ी में जिले की क्राइम ब्रांच कोतवाली पुलिस ने नशे के कारोबार पर बड़ी कार्रवाई करते हुए दो तस्करों के पास से 150 ग्राम हेरोइन को बरामद किया है। पकड़ी गई हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 15 लाख रुपये आंकी गई है। ये सभी रॉबर्ट्सगंज नगर के रहने वाले है। पुलिस को इनके पास से एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया है।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के घुवास नहर पुलिया से सोमवार शाम को दो तस्कर आने वाले हैं। जानकारी मिलते ही क्राइम ब्रांच और कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी कर एक बाइक सवार को रोक कर तलाशी के दौरान उन दोनों के पास से 150 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 15 लाख रुपये आंकी जा रही है।

पकड़े गए दोनों तस्करों का नाम इम्तियाज अंसारी निवासी वार्ड नम्बर 22 पूरब मुहाल, थाना रॉबर्ट्सगंज और अब्दुल मजीद उर्फ बच्चा मास्टर निवासी वार्ड नम्बर 21 दारोगा जी की गली, थाना रॉबर्ट्सगंज है। पुलिस ने इन दोनों के पास से 40 ग्राम और 110 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पुलिस द्वारा पूछे जाने पर दोनों आरोपियों ने बताया कि उन्हें चुनार का कोई व्यक्ति उन्हें अहरौरा से हेरोइन देता था, जिसे वो नहीं जानते। वहीं, पुलिस ने दोनों तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।
इनपुट- ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments