Sunday, June 26, 2022
HomeUttar Pradeshsonbhadra harsh firing news: army jawan dies in harsh firing by groom...

sonbhadra harsh firing news: army jawan dies in harsh firing by groom in sonbhadra अपनी शादी में दूल्‍हे ने की हर्ष फायरिंग, गोली लगने से आर्मी के जवान की मौत


सोनभद्र: यूपी के सोनभद्र में मंगलवार रात एक शादी समारोह के दौरान हुए हर्ष फायरिंग में गोली लगने से सेना के जवान की मौत हो गई। इस मामले में आरोपी दूल्‍हे को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, दूल्हा मनीष मद्धेशिया ने ही पिस्टल से हर्ष फायरिंग की और गोली लगने से उसके दोस्त की मौत हो गई। बाबूलाल यादव (38) आर्मी के जवान थे। जिस पिस्टल से गोली चली वह बाबूलाल की ही थी।

क्या है पूरा मामला
रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को ब्रह्मनगर में स्थित गेस्ट हाउस में अपने मित्र की शादी समारोह में फौजी बाबूलाल यादव शामिल होने पहुंचा। इस दौरान हुई हर्ष फायरिंग के दौरान उसे गोली लग गई। मौके पर मौजूद लोग उसे घायल अवस्था में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गोली घटना से पलभर में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में आर्मी के जवान बाबूलाल की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। वहीं, इस घटना के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक बाबूलाल ही पूरे परिवार का सहारा थे।

पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि मंगलवार को रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के आशीर्वाद लान में शादी समारोह था। फौजी के परिवार की तरफ से हत्या की तहरीर प्राप्त हुई है। उस पर कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी दूल्‍हे मनीष मद्धेशिया को हिरासत में लिया गया है। उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त पिस्टल बरामद कर लिया गया है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments