Tuesday, January 31, 2023
HomeUttar PradeshSneeze Death: छींक आते ही युवक की मौत, मेरठ में सामने आया...

Sneeze Death: छींक आते ही युवक की मौत, मेरठ में सामने आया हैरान करने वाला वीडियो, दोस्तों के साथ लौट रहा था घर – man died while sneezing heart attack shocking viral video meerut up news

Meerut Man Sneeze and Death: यूपी के मेरठ में छींक आने के बाद एक युवक की मौत हो गई। छींक आने के बाद मौत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना के वक्त युवक के तीन दोस्त भी साथ थे। युवक के जमीन पर गिरने पर उन्हें समझ नहीं आया कि युवक को क्या हो गया है।

 

हाइलाइट्स

  • छींक आने से मेरठ में युवक की मौत
  • तीन दोस्तों के साथ घर लौट रहा था युवक
  • छींक के साथ हार्ट अटैक की आशंका
  • मौत होने से जुड़ी वीडियो हो रहा वायरल
मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक की छींक आने से मौत हो गई। मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र किदवई नगर में रहने वाले एक युवक का सीसीटीवी वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। इसमें चार युवक अपने घर जाते हुए दिख रहे हैं। इसी दौरान एक युवक को छींक आती है और बेहोशी छाने पर अपने एक दोस्त के कंधे पर हाथ रखते हुए गिर जाता है। इसके बाद दोस्त साथी युवक को अस्पताल ले जाते है, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने बताया कि युवक को सीने में हल्का सा दर्द था और पास के एक डॉक्टर से दर्द की दवाई लेकर आया था। वह रात 11 बजे दोस्तों के साथ घर वापस जा रहा था। इसी दौरान छींक आने पर जमीन पर गिर पड़ा। सीसीटीवी के मुताबिक दोस्तों ने युवक के हाथ पैर रगड़ने शुरू किए। हालांकि युवक के शरीर में कोई हलचल नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने चिल्लाना शुरू किया, आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर आए। लोगों की मदद से युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आशंका जताई जा रही है कि छींक के साथ उसे हार्ट अटैक (Heart Attack) पड़ा था।

डॉक्टर ने दी राय

IMA के पूर्व अध्यक्ष डॉक्टर तनुराज सिंह की ने बताया की ऐसे मामलो में व्यक्ति का वीपी लो रहता है या पल्स धीमी रहती है। अगर ऐसा हादसा हो जाए तो उसे एक स्थान पर लिटाकर पैर ऊपर की ओर कर दें और सीने पर झलके हाथ से प्रेशर से दबाएं, फिर किसी स्पेशलिस्ट डॉक्टर के पास ले जाए। वहीं सीने में हल्का दर्द हो तो अच्छे फिजिशियन या कार्डियोलॉजिस्ट को जरूर दिखाएं, लापरवाही न करें।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें


Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments