Thursday, June 30, 2022
HomeUttar Pradeshsinger neha singh rathaur got married with himanshu singh in lucknow 'यूपी...

singer neha singh rathaur got married with himanshu singh in lucknow ‘यूपी में का बा’ गाने वाली बिहार की छोरी नेहा सिंह राठौर बनी UP की बहू, जानिए कौन हैं उनके पति?


अनुराग चौधरी, अंबेडकरनगर: ‘यूपी में का बा’ गाने से चर्चा में आईं सोशल मीडिया की मशहूर स्टार नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathaur) ने अब यूपी की बहू बन गई हैं। नेहा सिंह दांपत्य बंधन में बंध गई हैं। बिहार में बैठकर यूपी की सियासत में हलचल मचाने वाली नेहा ने अपने बचपन के दोस्‍त हिमांशु सिंह से शादी की है। हिमांशु अंबेडकरनगर के रहने वाले हैं।

मूल रूप से बिहार के रामगढ़ जिले की रहने वाली नेहा सिंह राठौर ने अंबेडकरनगर के हिड़ी पकड़िया निवासी हिमांशु सिंह से मंगलवार को लखनऊ में शादी कर लिया। बताया जा रहा है कि हिमांशु और नेहा एक दूसरे को बचपन से ही जानते थे और अब बचपन का प्यार रिश्ते में बदल गया है। नेहा ने कानपुर से अपनी शिक्षा हासिल की है। पढ़ाई के के दौरान ही नेहा सिंह ने कई भोजपुरी गाने गाए।

नेहा सिंह राठौर वैसे तो काफी दिनों से सोशल मीडिया पर छाई थीं, लेकिन यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान ‘यूपी में का बा’ गाने ने उनको लोकप्रियता की बुलंदियों पर पहुंचा दिया। इस गाने को लेकर काफी हंगामा भी हुआ और इसके विरोध में कई गाने भी सामने आए। नेहा सिंह ने इलाहाबाद में रह कर पढ़ाई करने वाले छात्रों को लेकर भी एक गाना गाया जो खूब लोकप्रिय हुआ। नेहा सिंह राठौर ने जिस गाने ‘यूपी में का बा’ को गाकर विधानसभा चुनाव में धमाल मचाया था, अब लोग उसी पर कमेंट कस रहे हैं और कह रहे हैं कि ‘यूपी में तोहार ससुराल बा।’



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments