Thursday, June 30, 2022
HomeIndiaSidhu Moose Wala Song SYL: हत्या के 26 दिन बाद रिलीज हुआ...

Sidhu Moose Wala Song SYL: हत्या के 26 दिन बाद रिलीज हुआ सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना, इमोशनल होकर फैंस बोले- ‘लीजेंड कभी नहीं मरते’


Sidhu Moose Wala Song SYL- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM -SIDHU_MOOSEWALA
Sidhu Moose Wala Song SYL

Sidhu Moose Wala Song: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के 26 दिन पूरे हो चुके हैं। लेकिन उनके निधन के सदमें से कोई भी उभर नहीं पाया है। सिंगर की हत्या के 26 दिन बाद उनका एक गाना रिलीज हुआ है। गाने के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर एक बार फिर से सिद्धू मूसेवाला का नाम छा गया है। इस गाने को दो घंटे में 22 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

‘SYL’टाइटल वाला यह गाना सिद्धू के अपने चैनल पर शाम छह बजे रिलीज हुआ। सिद्धू अपने इस आखिरी गाने के जरिये पंजाब और हरियाणा के बीच चल रहे एसवाईएल के मुद्दे को दिखाते हुए नजर आ रहे है। गाने में सिद्धू ने कृषि कानूनों को लेकर शुरू हुए किसान आंदोलन और लाल किले का भी जिक्र किया है। इस गाने को लेकर उनके फैंस ने अपने इमोशन ज़ाहिर  किए हैं। सभी ने मूसेवाला को फिर से याद किया है।

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने बताया कि उनके बेटे के कई गाने रिलीज होने की स्टेज पर हैं। सिद्धू ने कई और गाने भी लिखे हैं। सिद्धू मूसेवाला की अरदास के दौरान उनके पिता बलकौर सिंह ने कहा था कि वह वादा करते हैं कि अगले 5-7 साल अपने बेटे को गानों के जरिये सबके बीच जिंदा रखेंगे।

वहीं मूसेवाला की टीम ने सभी म्यूजिक लेबल और प्रोड्यूसर से उनके अधूरे और अनरिलीज़्ड गानों को परिवार को सौंपने की मांग की है। टीम का कहना है कि उनके गीतों के साथ क्या करना है, यह तय करने के लिए उनके पिता या परिजनों को तय करना होगा। बता दें – आज से 26 दिन पहले 29 मई की शाम को अंधाधुंध गोली मारकर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी। लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने इस हत्याकांड की जिम्मेदारी सोशल मीडिया पर ली थी। 

ये भी पढ़िए

Rapper Raftaar Divorce: 6 साल बाद पत्नी कोमल बोहरा से अलग होने जा रहे हैं रैपर रफ्तार, डाली तलाक की अर्जी !

जाह्नवी कपूर का बोल्ड फोटोशूट देख भाई अर्जुन कपूर को हुई टेंशन, बोले ‘शादी का समय आ गया’

Vikrant Rona trailer: साउथ से आ रही है एक और धमाकेदार फिल्म, डेविल बनकर मिस्ट्री सुलझाएंगे किच्चा सुदीप

HIT trailer Out : राजकुमार राव-सान्‍या मल्‍होत्रा की ‘हिट’ का ट्रेलर आउट, केस को सुलझाते हुए खुद उलझते दिखे एक्टर

Shamshera: संजय दत्त का दमदार और खौफनाक लुक आया सामने, शुद्ध सिंह के रोल में छाए





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments