Friday, December 9, 2022
HomeUttar Pradeshsiddharth nath singh: Siddharth Nath Singh ka Akhilesh Yadav par hamla: सिद्धार्थ...

siddharth nath singh: Siddharth Nath Singh ka Akhilesh Yadav par hamla: सिद्धार्थ नाथ सिंह का अखिलेश यादव पर हमला

लखनऊ
यूपी विधानसभा चुनाव 2022 जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर जमकर हमलावर हो रही हैं। यूपी सरकार के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने अखिलेश यादव पर तंस कसते हुए कहा कि अखिलेशजी आप तो गजब के पल्टीमार निकले। हर 24 घंटे में आपके बयान बदलते हैं और हर चुनाव में गठबंधन। आपके बयानों में गजब का विरोधाभास है।

उन्होंने कहा कि लखीमपुर की घटना में कल तक आपको योगी सरकार का कोई एक्शन नहीं दिख रहा था। आज आपको गांवों में बीजेपी के उतरते झंडे दिख रहे हैं। कल आप धृतराष्ट्र की भूमिका में नजर आए आज संजय के रोल में नजर आ रहे हैं।

अखिलेश यादव ने ये किया ट्वीट
उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के एक ट्वीट के जवाब में ये बातें कही। मालूम हो कि अखिलेश ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उप्र के शासन-प्रशासन ने लखीमपुर के नामज़द आरोपी को समन भेजने की जो औपचारिक कार्रवाई की है, उससे जनाक्रोश और बढ़ गया है। इस घटना के बाद जिस तरह पूरे देश, विशेषकर उप्र में किसानों के बीच भावात्मक एकता जन्मी है, वो अभूतपूर्व है। गांवों में बीजेपी के झंडे उतर गए हैं।

Yogi Adityanath: CM योगी बोले- लाभार्थियों का नेटवर्क तैयार कर विपक्ष को आईना दिखाएं कार्यकर्ता
‘अंधा कहे सब जग अंधा’
वहीं, इसके जवाब में सिद्धार्थ नाथ ने कहा है कि तुलसीदास ने रामचरिच मानस में आपही जैसे लोगों के लिए लिखा है, जाकी रही भावना जैसी..। एक और मुहावरा आप पर लागू होता है, ‘अंधा कहे सब जग अंधा’ पर यह होता नहीं। जनता सब देख रही है। वह आपकी तरह नहीं है। दरअसल, आपकी हालत सत्तालोलुपता के कारण उस अंधे बगुले जैसी होने वाली है, जिसे मछली के गफलत में कीचड़ खाना पड़ता है।


Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments