Thursday, June 30, 2022
HomeUttar Pradeshshivpal yadav ke rath par savar huye acharya pramod krishnam: शिवपाल के...

shivpal yadav ke rath par savar huye acharya pramod krishnam: शिवपाल के रथ पर सवार हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम


हाइलाइट्स

  • यूपी चुनाव से पहले कांग्रेस के एक और नेता ने दी दल बदलने की हवा
  • सामाजिक परिवर्तन यात्रा की शुरुआत के दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम और शिवपाल एकसाथ दिखे
  • आचार्य प्रमोद कृष्णम बीते 2019 के लोकसभा चुनाव में लखनऊ से चुनाव भी लड़े थे

सुमित शर्मा, कानपुर
यूपी विधानसभा 2022 (UP VidhanSabha 2022) के नजदीक आते ही राजनीतिक पार्टियों के राजनेताओं का एक दल से दूसरे दल में आने-जाने का सिलसिला शुरू हो गया है। मंगलवार को एक हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम प्रसपा मुखिया शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) के रथ पर सवारी करते हुए नजर आए हैं।

शिवपाल सिंह यादव की सामाजिक परिवर्तन यात्रा के दौरान रथ पर सवार आचार्य प्रमोद कृष्णम की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है। राजनीतिक गलियारों में इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस को यूपी में एक और झटका लगने वाला है। बीते सोमवार को कांग्रेस के पूर्व सांसद राजाराम पाल कांग्रेस का साथ छोड़कर एसपी की साईकिल पर सवार हो गए हैं।

कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पार्टी की जमीन तैयार करने में जुटी हैं। किसान न्याय रैली से लेकर किसानों की शोकसभा में शामिल हो रही हैं। वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विपक्षी दलों में शामिल हो रहे हैं या फिर उनके रथ पर सवार होकर पार्टी को आईना दिखा रहे हैं। प्रियंका गांधी विपक्षी दलों को कड़ी टक्कर दे रही हैं। इसके साथ ही किसानों के हक की लड़ाई लड़कर यूपी और पंजाब के किसानों की सहानुभूति भी ले रही हैं, लेकिन कांग्रेस अपनी ही पार्टियों के नेताओं को सहजकर नहीं रख पा रही है।

UP Assembly Elections 2022: BJP के सबसे मजबूत किले को भेदने की तैयारी…SP कानपुर-बुंदेलखंड से करेगी विजय रथ यात्रा की शुरूआत
शिवपाल ने गदा भेंट की
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल सिंह यादव को भतीजे की तरफ से गठबंधन के संकेत नहीं मिल रहे हैं। मंगलवार को शिवपाल सिंह ने भगवान श्रीकृष्णा की नगरी मथुरा से सामाजिक परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की है। इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम से भेंट की। इस दौरान प्रमोद कृष्णम ने शिवपाल सिंह यादव को गदा भेंट किया। इसके बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम शिवपाल सिंह के सामाजिक परिवर्तन रथ पर सवार होकर निकल पड़े। आचार्य प्रमोद कृष्णम बीते 2019 के लोकसभा चुनाव में लखनऊ से चुनाव भी लड़े थे।

76297074



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments