Thursday, May 26, 2022
HomeUttar Pradeshsharabi dulha viral video: shadi se pahle dulhe ne sharab pi aspatal...

sharabi dulha viral video: shadi se pahle dulhe ne sharab pi aspatal me bharti maharajganj news महाराजगंज में शादी से पहले दूल्हे ने शराब पी और अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, शराब दूल्हा महाराजगंज न्यूज


विजय कुमार गुप्ता, महराजगंज: यूपी के महराजगंज (Maharajganj) से एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। निचलौल थानाक्षेत्र के एक गांव में बारात आने वाली थी। सभी तैयारी पूरी हो चुकी थी। घराती बारातियों के स्वागत के लिए इंतजार कर रहे थे। उसी दौरान यह पैगाम पहुंचा कि घर से परछावन के बाद बारात लेकर निकले दूल्हे की तबियत रास्ते में खराब हो गई है। बताया जा रहा है की दूल्हा रास्ते में दोस्तों संग शराब पी थी, जिसके बाद तबियत बिगड़ने पर उसे निचलौल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहां इलाज चल रहा है।

यह जानकारी मिलते ही वधु पक्ष परेशान हो गया। दूल्हे का हाल जानने लोग दुल्हन पक्ष के लोग आनन-फानन में अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में पता चला कि तबियत खराब होने की वजह ज्यादा शराब पीना बताया गया। ये बात सामने आने पर बारात वापस लौट गई। इसके बाद लड़की वालों ने शादी करने से मना कर दिया दी।

वधु पक्ष ने शादी करने से किया मना, वापस लौटी बारात
बताया जा रहा है कि मामला बुधवार की रात का है। निचलौल क्षेत्र के एक गांव में बृजमनगंज थानाक्षेत्र से बारात आई थी। दूल्हा अभी नहीं पहुंचा था। बताया जा गया कि दूल्हे ने रास्ते में ही नशे का सेवन कर लिया। कुछ देर बाद उसकी तबियत बिगड़ गई। परिजनों ने इलाज के लिए निचलौल सीएचसी में दूल्हे को भर्ती कराया है। इस घटना की जानकारी मिलने पर वधु पक्ष के लोग भी अस्पताल पहुंचे। घटना की सूचना पुलिस को दी। दोनों पक्षों ने शादी न करने की बात पर सहमति बना ली और बारात बिना शादी कराए ही वापस चली गई। एसओ निचलौल रामाज्ञा सिंह ने बताया कि लड़का और लड़की पक्ष में किसी प्रकार का विवाद नहीं हुआ। दोनों पक्षों में शादी न करने पर आसानी से सहमति बन गई, इससे किसी प्रकार की कार्रवाई की स्थिति नहीं पैदा हुई।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments