Sunday, August 14, 2022
HomeUttar Pradeshshahrukh khan news: Aryan Khan: मुंबई में शाहरूख के बेटे आर्यन खान...

shahrukh khan news: Aryan Khan: मुंबई में शाहरूख के बेटे आर्यन खान के साथ पकड़ा गया एक युवक ग्रेटर नोएडा का, ड्रग्स कनेक्शन के जुड़ रहे तार – greater noida youth vikrant arrested with shahrukh khan son aryn in drug link case


हाइलाइट्स

  • क्रूज शिप पर रेव पार्टी में गिरफ्तार हुआ था आर्यन खान
  • आर्यन खान के साथ सात और युवक-युवतियां हुए थे गिरफ्तार
  • ग्रेटर नोएडा के पॉश इलाके में रहने वाला विक्रांत भी हुआ था अरेस्ट
  • विक्रांत के घर पर लगा है ताला, नोएडा में ड्रग्स सप्लाई का निकल रहा लिंक

नोएडा
मुंबई में 2 अक्टूबर को कॉर्डिला क्रूज शिप की रेव पार्टी में फिल्म अभिनेता शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान गिरफ्तार हुआ था। आर्यन के साथ ग्रेटर नोएडा का युवक विक्रांत छौंकर भी शामिल था। सूत्रों के मुताबिक एनसीबी ने उसके पास से कोकीन बरामद की थी।

एनबीसी लगातार विक्रांत से पूछताछ में जुटी है। आशंका है कि ग्रेटर नोएडा में चोरी-छिपे होने वाले रेव पार्टियों में ड्रग्स की खेप मुंबई से ही आती है। विक्रांत को इस कड़ी का एक लिंक माना जा रहा है।

अन्य लोगों के नाम भी आ रहे सामने
विक्रांत ग्रेनो के ओमेगा फर्स्ट सेक्टर स्थित एनटीपीसी सोसायटी में रहता है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने विक्रांत को अपनी लिस्ट में चौथे नंबर पर रखा है। पुलिस लगातार उससे पूछताछ कर रही है। सूत्रों के अनुसार ग्रेटर नोएडा के कई अन्य लोग के नाम भी सामने आए हैं। हालांकि अभी इन नामों को जांच रिपोर्ट से अलग रखा है।

8 युवक-युवतियों को किया गया था गिरफ्तार
सूत्रों ने बताया कि युवक का ग्रेटर नोएडा की जिस एनटीपीसी सोसायटी में रहता है, उस फ्लैट में फिलहाल ताला बंद है। छापेमारी के दौरान एनसीबी ने आर्यन खान के साथ 7 अन्य को गिरफ्तार किया था। उनमें अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा हैं।

गिरफ्तार हुआ था आर्यन



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments