Thursday, May 26, 2022
HomeUttar PradeshShahjahanpur advocate murder: Advocate Shot in Shahjahanpur: शाहजहांपुर में दिल्ली की अदालत...

Shahjahanpur advocate murder: Advocate Shot in Shahjahanpur: शाहजहांपुर में दिल्ली की अदालत जैसी वारदात, कोर्ट परिसर में घुसकर वकील की हत्या – in a frightening replay of delhi incident in uttar pradesh lawyer shot dead inside the shahjahanpur civil court


हाइलाइट्स

  • कोर्ट परिसर के अंदर देसी तमंचा लेकर आसानी से घुसे हमलावर
  • शाहजहांपुर की सिविल कोर्ट की तीसरी मंजिल पर पहुंचे
  • कोर्ट के अंदर मौजूद वकील भूपेंद्र पर बरसाईं गोलियां
  • मौके पर हुई वकील की मौत, वकीलों में फैला आक्रोश

शाहजहांपुर
दिल्ली की कोर्ट के अंदर घुसकर कुछ दिनों पहले ही ताबड़तोड़ फायरिंग करके हत्या की गई थी। इस घटना ने अदालतों की सुरक्षा को लेकर बहस छेड़ दी थी। इसी तरह अब घटना उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की अदालत में हुई है। कोर्ट के अंदर घुसकर एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

शाहजहांपुर की सिविल कोर्ट के अंदर हुई घटना के बाद आसपास सनसनी मच गई। कोर्ट के अंदर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। लोग इधर-उधर भागने लगे। गोली मारकर हमलावर फरार हो गए हैं।

कोर्ट की तीसरी मंजिल पर हुई वारदात
घटना कोर्ट की तीसरी मंजिल पर हुई। बताया जा रहा है कि कुछ लोग कोर्ट के अंदर आए और वकील भूपेंद्र प्रताप सिंह के ऊपर देसी बंदूक से गोलियां बरसाकर फरार हो गए। वकील की कोर्ट परिसर में ही मौत हो गई।

मौके पर देसी तमंचा बरामद
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सदर पुलिस ने तमंचा बरामद कर लिया है। अपराध के पीछे के मकसद का अभी पता नहीं चल सका है। हालांकि वकीलों का कहना है कि यह मामला भूपेंद्र के लड़े जा रहे केसों से संबंधित हो सकता है।

वकीलों की भीड़ हुई एकत्र
इस घटना के बाद वकीलों में गुस्सा फैल गया है। सूचना आग की तरह फैल गई और तमाम वकील मौके पर एकत्र हो गए। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने के लिए भेज दिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है।

मौके पर पड़ा देसी तमंचा



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments