Sunday, October 24, 2021
HomeUttar Pradeshsex racket busted in noida: Noida News: पुलिस ने जाल बिछाकर होटल...

sex racket busted in noida: Noida News: पुलिस ने जाल बिछाकर होटल के बाहर पकड़ा सेक्स रैकेट… नोएडा में हुआ देह व्यापार का भंडाफोड़ – police busted sex racket in noida arrested accused with 4 women


नोएडा
नोएडा में सोशल साइट्स के जरिए संचालित हो रहे एक सेक्स रैकेट को एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) और सेक्टर-24 थाना पुलिस ने तोड़ने में सफलता पाई है। पुलिस ने यह रैकेट तोड़ने के लिए खुद जाल बिछाया था। जाल में रैकेट संचालक 4 युवतियों को लेकर सेक्टर-53 पहुंच गया। वहां पर मौजूद टीम ने चारों तरफ से घेरकर पकड़ लिया। युवतियों ने कार चलाकर ले गए व्यक्ति पर देह व्यापार कराने का आरोप लगाया। पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही युवतियों को वन स्टॉप सेंटर भेज दिया।

पुलिस ने यह कार्रवाई एसीपी-2 रजनीश वर्मा की अगुवाई में की। एक होटल के बाहर से आरोपित की गिरफ्तारी हुई। पहचान सलमान निवासी सेक्टर-71 के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक आरोपित मूलरूप से औरैया का निवासी है। इसके कब्जे से दो मोबाइल, 500 रुपये बरामद हुए हैं। यह जानकारी भी पुलिस ने दी है कि इस रैकेट से जुड़ा हुआ एक आरोपित फरार है।

पूछताछ में सामने आया कि सोशल मीडिया से संपर्क होने के बाद बताई गई लोकेशन पर आरोपित युवतियों को लेकर पहुंचता था। मंगलवार रात जो चार युवतियों को लेकर पहुंचा था उनमें पश्चिम बंगाल की दो, गाजियाबाद और दिल्ली निवासी दो युवतियां शामिल हैं। यह मूलरूप से यूपी की लखनऊ और देहरादून की निवासी हैं।

सांकेतिक तस्वीर



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments