Home Life Style सास बहू और फ्लेमिंगो में ईशा तलवार एक उग्र बहू की भूमिका में

सास बहू और फ्लेमिंगो में ईशा तलवार एक उग्र बहू की भूमिका में

0
सास बहू और फ्लेमिंगो में ईशा तलवार एक उग्र बहू की भूमिका में

[ad_1]

ईशा तलवार के रूप में उनकी भूमिका, जो हाल ही में रिलीज़ हुई सास, बहू और फ्लेमिंगो में अपनी माँ के साथ एक ड्रग साम्राज्य चलाती है, ने उनकी समीक्षा की। यह मानना ​​आसान है कि इस तरह के चरित्र को निभाने के लिए एक अभिनेता को आराम क्षेत्र से बाहर निकलने की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन तलवार का कहना है कि यह बिल्कुल विपरीत है।

सास बहू और फ्लेमिंगो में ईशा तलवार एक उग्र बहू की भूमिका में हैं
सास बहू और फ्लेमिंगो में ईशा तलवार एक उग्र बहू की भूमिका में हैं

“बिजली मेरे लिए इतनी मुश्किल भूमिका नहीं है। मेरे लिए, लड़की-नेक्स्ट-डोर, सादा जेन, वेनिला की भूमिका निभाना अधिक कठिन है। शारीरिक रूप से शो में केवल दो एक्शन सीन हैं और मुझे इसे करने में मज़ा आया, ”तलवार कहते हैं, जबकि यह इतना कठिन नहीं था, “एक्शन सीक्वेंस के दौरान मेरी आंख फट गई और मुझे चार दिनों तक आराम करना पड़ा। एक अंधेरा कमरा पिच करें क्योंकि यह बहुत हल्का संवेदनशील हो गया था। इसलिए, वह अकेली एक चुनौती थी।

35 वर्षीय ने साझा किया कि उनकी एक पूरी तरह से अलग चिंता थी – वह बिजली के चित्रण और कहानी को सुनिश्चित करना चाहती थी, एक चरित्र जो एक समान-लिंग संबंध और सुविधा के विवाह के बीच फटा हुआ था, सिर्फ “चालू” नहीं था। सतह”।

वह बताती हैं, “हमारे सिनेमा में LQBTQI+ पात्रों का चित्रण बहुत प्रमुख नहीं है। ओटीटी के साथ हम धीरे-धीरे इन रिश्तों को एक्सप्लोर कर रहे हैं। लेकिन अगर आप मुझसे पूछें, तो मैं बहुत घबराया हुआ था और निर्देशक के साथ उस भूमिका के बारे में लंबी बातचीत की जब यह पहली बार मुझे ऑफर की गई थी।

आर्टिकल 15 (2019) में अभिनेत्री की हालिया सफलता ने उनके प्रशंसक आधार को बढ़ा दिया है, लेकिन दर्शकों के पसंदीदा बनने के लंबे समय बाद तलवार के पास करने के लिए कोई काम नहीं था। मिर्जापुर.

“हर किसी के अपने कलाकार होते हैं और वे नए लोगों के साथ काम करने के बारे में थोड़ा बंद रहते हैं। ये वही चेहरे हैं जो बार-बार सामने आते हैं क्योंकि बड़ी कमर्शियल फिल्मों में फिल्म की कहानी से ज्यादा पैसा एक्टर्स के पास जाता है. इसलिए कई नवागंतुकों या प्रतिभाशाली अभिनेताओं के लिए फिल्मों में पर्याप्त अवसर प्राप्त करना मुश्किल होता है। “रचनात्मकता ऐसे माहौल में नहीं पनप सकती है और समय आ गया है कि लोग इसे महसूस करें,” वह जोर देकर कहती हैं।

जैसे-जैसे वह इंडस्ट्री को नेविगेट करती हैं, तलवार का मानना ​​है कि उन्होंने अब तक अपने लिए अच्छा किया है। “मेरा एक ही प्रयास है कि मैं हर काम पूरे मन से करूं। मुझे लक्ष्य पसंद नहीं हैं। मैं बहुत गतिशील रूप से कार्य करता हूं [industry] और मैं अपने ऊपर अनावश्यक दबाव नहीं डालना चाहती,” उसने निष्कर्ष निकाला।

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here