Sunday, December 4, 2022
HomeUttar Pradeshrape news: Lalitpur News: नाबालिग रेप मामले में पिता, 2 चाचा और...

rape news: Lalitpur News: नाबालिग रेप मामले में पिता, 2 चाचा और SP जिलाध्यक्ष का भाई गिरफ्तार… 28 लोगों पर हुआ था मुकदमा – father 2 uncles and brother of sp district president arrested in minor rape case


ललितपुर
यूपी के ललितपुर जिले में दो दिन पहले एक नाबालिग ने पिता, चाचा, ताऊ, एसपी जिलाध्यक्ष, बीएसपी जिलाध्यक्ष सहित 28 लोगों पर 6 वर्षों तक रेप करने का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने बुधवार देर रात आरोपी पिता, दो चाचा और एसपी जिलाध्यक्ष के छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, एसपी और बीएसपी जिलाध्यक्ष सहित अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

12 अक्टूबर को कोतवाली सदर क्षेत्र एक मुहल्ला निवासी नाबालिग ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें कहा गया था कि जब कक्षा 6 में पढ़ती थी, उस समय एक दिन शाम को उसका पिता घूमने के लिए ले गया और रास्ते में अपना मोबाइल दे दिया। देखा कि उसमें गंदी वीडियो थी तो मैंने फोन पापा को वापस कर दिया तो पापा गुस्सा करने लगे। एक दिन रात को 8 बजे पापा घर आए और नए कपड़े ले आए और बोलने लगे कि चलो तुम्हें मोटरसाइकिल सिखाएंगे और उसे महेशपुरा के खेतों के पास ले गए, जहां पर पापा ने जबरन उससे रेप किया। बोलने लगे कि अगर तुमने मम्मी को बताया या किसी और को बताया तो तुम्हारी मम्मी को जान से मार देंगे।
Coal Crisis: कोयले की कमी के चलते ललितपुर पावर प्लांट की दो यून‍िट ठप, दोनों में बनती थी 1320 मेगावाट बिजली
इसके बाद एक दिन जब स्कूल की छुट्टी हुई तो पापा अचानक स्कूल लेने पहुंच गए और बोलने लगे कि जहां बोलूंगा वहां जाना है और फिर पापा ने उसे एक दुकान पर पानी की टिक्की खिलाई और स्टेशन के पास एक होटल में ले गए। वहां पर एक आदमी आया उसे वह नहीं जानती थी, वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो कपड़े, जूते बिखरे पड़े थे, पेट में दर्द हो रहा था, वहां कोई उसे लेने नहीं आया। रोते-रोते नीचे गई तो पापा से पूछा कि मेरे साथ क्या हुआ तो बोलने लगे कि रोज तुम्हें यही करना है।

‘इन पर दर्ज हुई थी FIR’
पापा स्कूल ले जाते और स्कूल से रोज नए-नए लोगों के पास ले जाते। वह लोग उसके साथ बुरी तरह गलत कार्य करते। जिसमें समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तिलक यादव, राजू यादव, महेन्द्र यादव, अरविंद यादव, प्रमोद तिवारी, सोनू समैया, महेन्द्र दुबे, नीरज तिवारी, महेन्द्र सिंघई, दीपक अहिरवार, कोमलकांत सिंघई निवासी जयपुर सहित चाचा ताऊ सहित 28 लोगों पर एफआईआई दर्ज की गई थी।

‘अन्य की तलाश में दबिश जारी
पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने बताया कि रेप मामले में पुलिस ने देर रात आरोपी पिता, दो चाचा और एसपी जिलाध्यक्ष के भाई को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं। इधर देर रात क्षेत्राधिकारी सदर फूलचन्द्र , शहर कोतवाल जयप्रकाश चौबे, एसओजी प्रभारी अंजनी कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीमों ने एसपी-बीएसपी जिलाध्यक्षों की गिरफ्तारी के लिए देर रात घरों में दबिश दी गई, लेकिन आरोपी नहीं मिले।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments