Sunday, November 27, 2022
HomeUttar Pradeshrape news: Ghazipur mein chhatra se rape: गाजीपुर में छात्रा से रेप

rape news: Ghazipur mein chhatra se rape: गाजीपुर में छात्रा से रेप


अमितेश कुमार सिंह,गाजीपुर
मरदह क्षेत्र के एक स्कूल में बीईओ के चालक ने सातवीं की छात्रा के साथ शुक्रवार को रेप किया था। घटना को अंजाम देकर फरार चल रहे आरोपी ड्राइवर को शानिवार को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। इस मामले में बीएसए ने बीईओ को मुख्यालय से सम्बद्ध कर जिलाधिकारी को विभागीय रिपोर्ट भेज दी है।

बीईओ डॉ. कल्पना का ड्राइवर शुक्रवार दोपहर में कंपोजिट स्कूल मरदह की एक छात्रा को बुलाकर स्कूल के ही एक कमरे में ले गया। आरोप है कि चालक ने छात्रा के साथ रेप किया और चिल्लाने पर उसको डरा धमका कर उसकी पिटाई भी की। छात्रा की चीख सुनकर वहां कई लोग एकत्र हो गए।। भीड़ बढ़ती देख आरोपी चालक मौके से फरार हो गया।

छात्रा के घरवालों को घटना की जानकारी होने पर पर मरदह थाना में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचन में जुट गई। एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि आरोपी चालक को मरदह थाना के बरेंदा गांव से शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास ने एक तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ है।

Lucknow News: कर्मचारियों के मजाक ने ले ली होटल मैनेजर की जान, सुसाइड नोट में लिखी हैरान कर देने वाली बात
हेडमास्टर सस्पेंड
वहीं, इस मामले में बीएसए हेमंत राव ने 3 सदस्यों की समिति को जांच सौंपते हुए स्कूल स्टाफ की भूमिका की जांच करने की बात कही है। जांच रिपोर्ट आने से पहले बीएसए ने प्रथम दृष्टया बीईओ के खिलाफ एक्शन लेने के लिए जिलाधिकारी को विभागीय रिपोर्ट भेजी है। स्कूल हेडमास्टर को सस्पेंड कर दिया गया है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments