Thursday, December 2, 2021
HomeUttar Pradeshrakesh tikait attack that agriculture law for farmers and narendra modi is...

rakesh tikait attack that agriculture law for farmers and narendra modi is black for the country किसानों के लिए कृषि कानून और देश के लिए मोदी काला है- राकेश टिकैत की अभद्र टिप्‍पणी


हाइलाइट्स

  • किसान नेता राकेश टिकैत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किया हमला
  • कृषि कानून किसानों के लिए तो मोदी देश के लिए काला है: टिकैत
  • टिकैत ने कहा कि हम लोग लाशों पर राजनीति नहीं करते हैं

बाराबंकी
कृषि कानूनों के विरोध में पिछले एक साल से देश के कई राज्‍यों में किसानों का आंदोलन चल रहा है। कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की मांग को लेकर किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत बुधवार को अभद्र टिप्‍पणी पर उतर आए। मीडिया से बातचीत में उन्‍होंने कहा कि किसानों के लिए ये कृषि कानून काले हैं तो देश के लिए नरेंद्र मोदी काला है। किसान बिल आज नहीं तो साल भर बाद हटेगा। 26 अक्‍टूबर को लखनऊ की मीटिंग में हम आगे की रणनीति तय करेंगे।

राकेश टिकैत ने लखीमपुर हिंसा मामले में केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री अजय कुमार मिश्रा की गिरफ्तारी तक आंदोलन चलाने की बात कही। टिकैत ने कहा कि अजय मिश्रा के नाम के आगे मिश्रा मत लगाओ, वह टेनी है। मंत्री के लड़के की रेड कॉरपेट गिरफ्तारी है और गुलदस्तों के साथ उससे पूछताछ हो रही है। टिकैत ने यह भी कहा कि हम लोग लाशों पर राजनीति नहीं करते हैं, कांग्रेस कर रही है तो करने दो।

राकेश टिकैत बोले- सिर मुड़वाने से नहीं, लाठी उठाने से मिलेंगे किसानों को पैसे, ये सरकार बहुत बेशर्म है
’15 रुपये में 1 यूनिट बिजली देंगे ये लोग’
इस मौके पर राकेश टिकैत ने देश में जारी कोयला संकट पर भी अपनी बात रखी। उन्‍होंने कहा कि ये लोग बिजली का निजीकरण करने की तैयारी में हैं। फिर 15 रुपये प्रति यूनिट बिजली बेचेंगे। गौरतलब है कि दिल्‍ली, यूपी समेत कई राज्‍यों में कोयला संकट खड़ा हो गया है जिसकी वजह से ब्‍लैक आउट होने का खतरा मंडरा रहा है।

Rakesh Tikait News : जब एंकर से हो गई राकेश टिकैत की बहस, किसान नेता बोले- आप सरकार में किस पोस्ट पर हो
‘साजिश रच किसानों को परेशान कर रही मोदी सरकार’
कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग पर अड़े राकेश टिकैत लगातार पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर प्रहार करते रहे हैं। उन्‍होंने इससे पहले कहा था कि प्रधानमंत्री ने देश को बड़े लोगों के हाथों में बेच दिया। दिल्‍ली की सीमा पर किसान अपना घर छोड़कर बैठे हैं। पूरे देश में साढ़े सात सौ किसानों की मौत हो चुकी है, लेकिन पीएम के मुंह से एक शब्‍द नहीं निकला। क्‍या मोदी पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं या फिर किसी एक वर्ग के? टिकैत ने कहा था कि मोदी सरकार साजिश करके किसानों को परेशान करने में लगी है। इसीलिए कभी लाल किले जैसी घटनाएं होती हैं तो कभी लखीमपुर जैसी।

मोदी पर टिकैत की अभद्र टिप्‍पणी

मोदी पर टिकैत की अभद्र टिप्‍पणी



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments