Sunday, October 2, 2022
HomeIndiaRajeev Sen Divorce: Sushmita Sen की मां की तबियत हुई खराब -...

Rajeev Sen Divorce: Sushmita Sen की मां की तबियत हुई खराब – बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं बेटे का तलाक


Rajeev Sen Divorce- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM – RAJEEV SEN
Rajeev Sen Divorce

Highlights

  • राजीव सेन और चारु असोपा लेने जा रहे हैं तलाक
  • बेटे की तलाक की खबरें सुनकर राजीव सेन की मां की तबियत हुई खराब

Rajeev Sen Divorce: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का परिवार इन दिनों अपनी निज़ी ज़िंदगी को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहा है। एक तरफ सुष्मिता सेन का नया-नया रिलेशनशिप, तो दूसरी तरफ भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और उनकी पत्नी चारु असोपा (Charu Asopa) का तलाक। इन सभी खबरों ने बॉलीवुड की गलियों का बाज़ार गर्म किया हुआ है। राजीव सेन और चारु असोपा के बीच लगातार तकरार चल रही है।

सुष्मिता सेन के भाई-भाभी की शादी शुरू से लाइमलाइट में बनी हुई है। दोनों ने बड़े ही धूम-धाम से शादी की थी। राजीव और चारु अक्सर एक-दूसरे के साथ प्यार भरी तस्वीरें भी शेयर किया करते थे। लेकिन पिछले लंबे वक्त से दोनों के बीच अनबन की खबरें तेज हैं। लेकिन सभी खबरों के बीच सुष्मिता सेन के घर का माहौल काफी खराब हो गया है। बच्चों के फैसलों का सीधा असर एक्ट्रेस की मां की तबियत पर हो रहा है। 

Raju Srivastava Health: राजू श्रीवास्तव की तबियत फिर हुई खराब, डॉक्टर ने कहा – ‘हालत काफी नाजुक है…’

दरअसल चारु का आए दिन सोशल मीडिया पर आकर अपनी शादी पर बयान देना। राजीव की मां को ठेस पहुंचा रहा था। इतना ही नहीं सुष्मिता के भाई को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा था। जिसके चलते दोनों ने आखिरकार तलाक का फैसला ले लिया है। बता दें 16 अगस्त 2022 को चारु असोपा ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने रिश्ते पर बात की। चारु ने अपनी बेटी जियाना के फर्श पर चलने की एक झलक शेयर करते हुए की। चारु ने यह भी कहा कि, वह अपने जीवन के सबसे कठिन दौर से गुजर रही हैं और जिस व्यक्ति से वह प्यार करती हैं, उससे अलग होना उनके लिए आसान नहीं है।

Shahid Kapoor और Ishaan Khatter के डांस ने उड़ाए सभी के होश, ‘रूप तेरा मस्ताना’ पर जमकर थिरके दोनों भाई

बता दें – दोनों के अलग होने की खबरें लंबे समय से आ रही हैं। लेकिन अब इस जोड़ी ने फाइनली अलग होने की ठान ली है। वहीं योशल मीडिया यूजर्स भी इस जोड़ी की हरकतों से परेशान हो गए हैं। उनका कहना है कि कभी साथ आ जाते हैं…कभी दूर भागते हैं…आखिर चल क्या रहा है ये सब। राजीव और चारु 7 जून 2019 को शादी के बंधन में बंधे थे।

Vicky Kaushal की ज़ुबान पर आया Katrina Kaif संग पहली मुलाकात का राज़, एक्टर ने ऐसे कही थी अपने दिल की बात





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments