Sunday, September 25, 2022
HomeUttar PradeshRaebareli Police: Raebareli News: क्या सच में नमकीन खाने से हुई 3...

Raebareli Police: Raebareli News: क्या सच में नमकीन खाने से हुई 3 बच्चियों की मौत? दुकानदार और ग्राहकों से पूछताछ के बाद अब शक के घेरे में परिवार – police probing murder angle three minor sisters died after consuming namkeen in raebareli


हाइलाइट्स

  • परिवार के साथ बैठ तीनों बच्चियों ने खाया था दालमोठ
  • परिवार के बाकी लोग स्वस्थ, मौत बच्चियों की ही कैसे
  • साजिश और हत्या के एंगल से भी पुलिस कर रही जांच

रायबरेली
दालमोठ खाने से एक ही परिवार की तीन बच्चियों की मौत की गुत्थी उलझने लगी है। दुकानदार से पूछताछ और दालमोठ लेकर गए अन्य ग्राहकों से जानकारी करने के बाद पुलिस अब साजिश और हत्या के एंगल से मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस को संदेह है कि जब परिवार की अन्य सदस्यों ने भी बच्चियों के साथ दालमोठ खाया था और वह बिलकुल स्वस्थ हैं तो जहर का असर केवल तीनों बेटियों पर ही कैसे पड़ा। फिलहाल पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

ऊंचाहार थानाक्षेत्र के गांव मिर्जा इनातुल्लापुर (पट्टी) निवासी नवीन कुमार सिंह की तीन बेटियों 9 वर्षीय परी, 7 वर्षीय विधि और 5 वर्षीय पीहू की दालमोठ खाने के बाद शनिवार को मौत हो गयी थी। परी और पीहू के शव का शनिवार को ही पोस्टमॉर्टम कराया गया, किंतु पोस्टमॉर्टम में उनकी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। इसलिए जांच के लिए बिसरा सुरक्षित किया गया है।

पुलिसिया जांच में सामने आया है कि जिस दालमोठ को खाने से तीन बच्चियों की मौत का होना बताया जा रहा है,उसे शुक्रवार शाम को नवीन सिंह, पत्नी बबिता और 3 वर्षीय बेटे के साथ ही साथ तीनों बच्चियों ने भी खाया था। उस समय किसी को कोई समस्या नहीं हुई।

लेकिन सुबह तीनों बच्चियों की मौत का कारण परिवार ने दालमोठ खाना बताया और दो बच्चियों के शवों को चुपके से दफना दिया। हालाकि जानकारी होने पर प्रशासन ने शवों को गड्ढे को खोदवाकर बाहर निकलवाया और पीएम के लिए भेजा। जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों की मानें तो इस घटना के बाद से ही परिवार पर शक गहराया गया।

दुकानदार और उसके दो बेटों समेत ग्राहकों से चल रही पूछताछ
कोतवाल शिव शंकर सिंह ने बताया कि अभी तक मामले में संदेह बना हुआ है। मामले के सभी बिंदुओं की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी परीक्षण किया जा रहा है। दुकानदार और उसके दोनों बेटों समेत दालमोठ खरीदकर ले जाने वाले ग्राहकों से भी पूछताछ चल रही है। जिन व्यक्तियों ने उस दुकान से दालमोठ लिया था, वे सभी स्वस्थ हैं। पुलिस नवीन के घर आने-जाने वालों पर भी नजर रख रही है। खाद्य सुरक्षा विभाग के अधिकारी भी अपने स्तर से जांच कर रहे हैं।

जांच में जुटी पुलिस



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments