Sunday, October 2, 2022
HomeIndiaPunjab News: असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से की खुदकुशी,...

Punjab News: असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से की खुदकुशी, सुसाइड नोट में अपने सीनियर को ठहराया दोषी


Image Source : PTI
Representational Image

Punjab News: पंजाब के होशियारपुर जिले में शनिवार को एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI- Assistant Sub Inspector) ने अपने वरिष्ठ(Senior) पर दुर्व्यवहार और प्रताड़ित करने का आरोप लगाने के बाद कथित तौर पर गोली मार कर आत्महत्या कर ली। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस उपाधीक्षक (ग्रामीण), होशियारपुर, सुरिंदर पाल ने बताया कि सहायक उप-निरीक्षक(ASI) सतीश कुमार (52) शनिवार सुबह हरियाना थाने में ड्यूटी के लिए आए थे। उन्होंने बताया कि कुमार बाद में जांच कक्ष में गए और अपनी सर्विस रिवॉल्वर से सिर में गोली मार ली। 

सुसाइड नोट में दुर्व्यवहार करने का लगाया आरोप

पुलिस विभाग के सूत्रों के मुताबिक, कुमार ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो रिकॉर्ड किया और एक सुसाइड नोट भी छोड़ा, जिसमें उन्होंने टांडा थाना प्रभारी पर उन्हें परेशान करने और दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया। पाल ने बताया कि कुमार के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। होशियारपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP-Senior Superintendent of Police) सरताज सिंह चहल ने पुलिस अधीक्षक(SP) के नेतृत्व में मामले के संबंध में जांच के आदेश दिए हैं। 

निष्पक्ष जांच का दिया आश्वासन

एक वीडियो मैसेज में, सरताज ने कहा कि उन्होंने आरोपी (थाना प्रभारी) को पुलिस लाइन भेज दिया है और निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया। उन्होंने मृतक कुमार के परिवार को समर्थन देने का भी आश्वासन दिया। सिंह ने पुलिस विभाग के कर्मियों से उनके परिवार से सीधे तौर पर मिलने का आदेश दिया, ताकि वह लोग अपनी शिकायतें दर्ज करवा सकें।

Latest India News





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments