Wednesday, April 14, 2021
Home Pradesh Uttar Pradesh तहसील दिवस में छाई लीकेज व टूटी पाइप लाइन की समस्या

तहसील दिवस में छाई लीकेज व टूटी पाइप लाइन की समस्या

समाधान दिवस में 86 शिकायतों में से 03 का निस्तारण

बनवारीलाल कुशवाह,शिकोहाबाद। तहसील दिवस में नगर में टूटी पाइप लाइन और लीकेज की समस्या से संबंधित बड़ी मात्रा में शिकायतें आईं। कुल ८६ शिकायतों में से ज्यादातर नगर पालिका से संबंधित थीं। लीकेज की समस्या को शीघ्र दुरुरस्त कराने के निर्देश दिए गए।
मार्च माह के प्रथम मंगलवार को नगर की तहसील परिसर में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें जिलाधिकारी नेहा शर्मा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. मनोज कुमार समेत जिला स्तरीय अधिकारी और तहसील के समस्त अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे। तहसील दिवस में कुल ८६ शिकायतें आईं, जिनमें से तीन का मौके पर ही निस्तारण किया गया। शेष शिकायतों को एक सप्ताह के अंदर निस्तारित करने के संबंधित अधिकारी को निर्देश दिये गये। समाधान दिवस में ज्यादातर शिकायतें नगर पालिका से संबंधित रहीं। जिनमें टूटी पाइप लाइन, लीकेज की समस्या तथा नाली निर्माण व नाला को पाटने संबंधी शिकायतें थीं। जिलाधिकारी ने उपस्थि अधिशाषी अधिकारी को उक्त समस्याओं का शीघ्र निराकरण कराने के निर्देश दिए।
जुलाई माह में विद्युत करंट से मेलाबाग निवासी बालक की मौत के मामले में मृतक के पिता ने शिकायती पत्र देकर दोषी लाइनमैन और जेई के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिस पर जिलाधिकारी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को देकर दोषी लाइनमैन की गिरफ्तारी कराने के निर्देश दिए। हैवतपुर कर्खा निवासी राजेश ने जिलाधिकारी से एसडीएम की मौजूदगी में राशन की दुकान के लिए खुली बैठक प्रायमरी पाठशाला हैवतपुर कर्खा पर कराये जाने की मांग की है। इस अवसर पर सीडीओ अशोक कुमार, सीएमओ शिवकुमार दीक्षित,उप जिलाधिकारी अंबरीश कुमार विंद व तहसीलदार दीपक कुमार समेत जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments