Sunday, June 26, 2022
HomeUttar PradeshPriyanka Gandhi wadra: सलमान खुर्शीद ने कहा- प्रियंका गांधी के दम पर...

Priyanka Gandhi wadra: सलमान खुर्शीद ने कहा- प्रियंका गांधी के दम पर कांग्रेस लड़ेगी यूपी विधानसभा चुनाव – salman khurshid said congress will fight up assembly elections on basis of priyanka gandhi


लखनऊ
यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Elections) को लेकर कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने बड़ा ऐलान किया है। आगामी चुनाव के लिए प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को कांग्रेस का चेहरा बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में ब्राह्मणों की कोई कमी नहीं है। हमारे पास प्रमोद तिवारी और राजेश मिश्रा जैसे अनेक बड़े ब्राह्मण चेहरे हैं। कांग्रेस (Congress) पार्टी के साथ प्रदेशभर का ब्राह्मण समाज है।

जनता को ध्यान में रख कर तैयार किया गया घोषणा पत्र
उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में घूमकर घोषणा पत्र तैयार किया गया है। जनता के मन की बात पर कांग्रेस का मैनिफेस्टो बनाया गया है। महासचिव प्रियंका गांधी के निर्देश पर पूरे प्रदेश से फीडबैक लिया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि सीए और एनआरसी को लेकर हमारा मत स्पष्ट है। जहां कानून का दुरुपयोग हुआ है। वहां पर कानून का राज होगा, जो लोग चले गए, हमें दुख है, लेकिन हम लोग जिस राह पर चल रहे हैं, हम उसी राह पर चलते रहेंगे।

CM योगी का बड़ा फैसला, कोरोनाकाल के दौरान दर्ज हुए महामारी ऐक्ट उल्लंघन के मुकदमे होंगे वापस
चुनाव को लेकर तैयार कर रहीं रणनीति
बता दें कि बीते सोमवार को कांग्रेस महासचिव एवं यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी पार्टी की यूपी आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने 1 महीने में दूसरी बार लखनऊ पहुंची थीं। इसके बाद वह सीधे हजरतगंज स्थित कौल हाउस के लिए रवाना हो गई थीं। एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और आराधना मिश्रा मोना समेत तमाम कांग्रेस के नेताओं ने उनका स्वागत किया था।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments