Sunday, November 27, 2022
HomeUttar Pradeshpriest murder in temple: friend murder priest by axe in etah temple...

priest murder in temple: friend murder priest by axe in etah temple एटा के मंदिर में पुजारी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्‍या, साथी अरेस्‍ट


एटा
यूपी के एटा जिले के नगला जगरूप गांव में मंदिर के पुजारी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। हत्या का पता शनिवार सुबह चला। पुलिस ने हत्यारोपी को पकड़ लिया। कुल्हाड़ी बरामद कर ली। पुजारी के साथी ने ही हत्या की है।

एसएसपी के मुताबिक, गांव नगला जगरूप में शुक्रवार की रात करीब 11 बजे शिव मंदिर के पुजारी कृपाल सिंह (50) के पास गांव का रज्जाक पहुंचा। दोनों में काफी देर बातचीत के दौरान विवाद हो गया। गुस्साए रज्जाक ने कुल्हाड़ी से हमला कर पुजारी की हत्या कर दी और भाग गया। सुबह मंदिर के पास से गुजरते लोगों ने पुजारी का शव पड़ा देखा।

देर रात तक पुजारी के पास बैठता था रज्‍जाक
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह कई थानों के फोर्स के साथ गांव पहुंचे। वारदात के वक्त रज्जाक के मंदिर में होने की जानकारी मिली। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में रज्जाक ने हत्या करना कबूल कर लिया। जिस कुल्हाड़ी से हत्या की गई पुलिस ने मंदिर में ही उसे बरामद कर लिया। पुलिस के मुताबिक, रज्जाक हर दिन मंदिर जाता था और देर रात तक पुजारी के पास बैठता था।

हत्‍या से पहले पुजारी संग खाया खाना
पुजारी कृपाल सिंह के बारे में बताया गया है कि वह कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव बरौली निवासी थे। कई सालों से नगला जगरूप स्थित शिव मंदिर में रहते थे। पुजारी ने हत्या से पहले रज्जाक के साथ खाना भी खाया था। एसएसपी का कहना है कि गहन जांच में हत्या के कारण का पता लगाया जाएगा।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments