Saturday, October 23, 2021
HomeUttar Pradeshprayagraj news: कांग्रेस में बीजेपी सांसद वरुण गांधी के वेलकम वाला पोस्टर...

prayagraj news: कांग्रेस में बीजेपी सांसद वरुण गांधी के वेलकम वाला पोस्टर लगाने में सचिव कार्यमुक्त, 15 दिन में जवाब मांगा गया – politics on controversial post of congress party


प्रयागराज
शहर कांग्रेस पार्टी के सचिव इरशाद उल्लाह ने कुछ दिन पहले एक पोस्टर को सोशल मीडिया पर वायरल कर देश की राजनीति गरमा दी थी। पोस्टर ने प्रयागराज से दिल्ली तक राजनीति के पारे को चढ़ा दिया था।

दरअसल, पोस्टर के अंदर सोनिया गांधी के साथ बीजेपी के सांसद वरुण गांधी को भी शामिल किया गया था। यही नहीं दुःख भरे दिन बीते रे भैया, सुख भरे दिन आयो रे स्लोगन के साथ वरुण गांधी का कांग्रेस पार्टी में वेलकम किया गया था, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने पहले तो अपने पार्टी के सचिव से 24 घंटे के अंदर कारण बताओ नोटिस जारी किया और दूसरे दिन इरशाद उल्लाह को सचिव पद से कार्यमुक्त करते हुए दोबारा ऐसी गलती ना करने का 15 दिनो के अंदर जवाब मांगा है।

कांग्रेस पार्टी के सचिव कार्यमुक्त
प्रयागराज शहर कांग्रेस पार्टी के सचिव इरशाद उल्लाह से विवादित पोस्टर लगाने के मामले में पार्टी अध्यक्ष नफीस अनवर ने दूसरे दिन इरशाद उल्लाह को शहर कांग्रेस पार्टी के सचिव पद से 15 दिनों के लिए कार्य मुक्त कर दिया है और 15 दिन के अंदर इस तरह की गलती दोबारा न करने का लिखित जवाब मांगा है।

आपको बता दें कि इस मामले में पहले शहर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष ने 24 घंटे के अंदर कांग्रेस पार्टी के सचिव से जवाब मांगा था, लेकिन संतोषजनक जवाब न मिलने पर दोबारा इस तरह की कार्रवाई शहर कांग्रेस पार्टी के सचिव इरशाद उल्लाह पर की गई है।

Prayagraj news: क्‍योंकि स्‍वाद बड़ी चीज है… समोसे के लिए भिड़े कांग्रेसी, जमकर गालियां बरसीं, पुलिस ने दर्ज की FIR, पार्टी ने मांगा जवाब
इरशाद उल्लाह ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर मांगी माफी
वहीं अब प्रयागराज शहर कांग्रेस के सचिव इरशाद उल्लाह ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो वायरल किया है। इस वीडियो में इरशाद ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्टर का कांग्रेस पार्टी से कुछ लेने देने नहीं होने की बात बोल रहे हैं। साथ ही वीडियो में ये भी कह रहे हैं कि अगर किसी को इस पोस्टर के जरिए दुख पहुंचा है तो उसके लिए मैं माफी मांगता हूं।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments