Thursday, May 26, 2022
HomeUttar PradeshPrayagraj mein premika se milane pahunche premi ki hatya: प्रयागराज में प्रेमिका...

Prayagraj mein premika se milane pahunche premi ki hatya: प्रयागराज में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की हत्या


हाइलाइट्स

  • प्रेमिका ने फोन कर अपने घर पर मिलने बुलाया था
  • मृतक के परिजनों का कहना- पहले से ही हत्या करने की फिराक में थे
  • पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है

प्रयागराज
प्रयागराज में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। दरअसल, प्रयागराज के धूमनगंज इलाके के मुंडेरा में सोमवार देर रात एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा गया। उस दौरान प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। जिसमें प्रेमी गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे घायल हालत में प्रेमी को जब हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था तो उसी दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। पुलिस ने प्रेमिका के घर के कई लोगों को अरेस्ट कर लिया है।

प्रेमिका ने मिलने के लिए बुलाया था घर
धूमनगंज पोहघट पुल बमरौली का रहने वाला बेनी पासी मजदूरी करता था। काम करने के दौरान बेनी की दोस्ती प्रेमिका के भाई से हो गई और दोस्त के सहारे प्रेमिका के घर आना-जाना हो गया। इसी दौरान उसकी जान पहचान दोस्त की बहन (प्रेमिका) से हो गई। दोनों में अफेयर हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार, दोनों एक दूसरे से अक्सर मिला भी करते थे। सोमवार देर रात प्रेमिका ने प्रेमी को मिलने के लिए मुंडेरा अपने घर बुलाया, लेकिन जैसे ही प्रेमी घर पहुंचा, उसी समय उसके घर वाले जग गए और प्रेमी को पकड़कर जमकर पीटा। पिटाई की वजह से प्रेमी लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। इस बात की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रेमी को हॉस्पिटल को लेकर रवाना हुई, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई।

वहीं इस घटना के बाद मृतक के घर में मातम है और घर वालों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक के परिवार वालों का कहना है कि 2 साल पहले लड़ाई हो चुकी थी और यह परिवार हमेशा हमारे बेटे को मारने के ताक में रहता था। आखिरकार मेरे बेटे को बेटी के द्वारा बुलाकर हत्या करवा दी गई।

Prayagraj News: मां के लिए बना नकली IPS अफसर, STF ने किया अरेस्ट
पुलिस ने तीन को अरेस्ट किया
हत्या के मामले में पुलिस प्रेमिका के परिवार के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। धूमनगंज थाना प्रभारी ने बताया कि हम लोग इस घटना के हर पहलू पर जांच कर रहे हैं। प्रेमिका ने उसे बुलाया था या प्रेमिका ने अपने परिवार वालों के कहने पर प्रेमी को बुलाया था। इस पूरे एंगल पर हम लोग जांच कर रहे हैं। इस मामले में तीन लोगों को अरेस्ट भी किया है।

z2



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments