Thursday, August 18, 2022
HomeUttar Pradeshprateek grand city incident: ghaziabad me judwa bhai prateek grand city siddharth...

prateek grand city incident: ghaziabad me judwa bhai prateek grand city siddharth vihar me gire : गाजियाबाद की प्रतीक ग्रैंड सिटी में जुड़वा भाईयों की गिरकर मौत


हाइलाइट्स

  • प्रतीक ग्रैंड सिटी सिद्धार्थ विहार में हुई दर्दनाक घटना
  • 25वीं मंजिल से गिरे 9वीं में पढ़ने वाले जुड़वा भाई
  • पिता गए थे बाहर, घर पर मां और बहन थीं अकेली

गाजियाबाद
गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार में एक हैरान कर देने वाली दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां के प्रतीक ग्रैंड सोसायटी के 25वें फ्लोर से गिरकर नौवीं क्लास में पढ़ने वाले दो जुड़वा भाइयों की मौत हो गई है। घटना शनिवार रात लगभग एक बजे की बताई जा रही है।

विजयनगर पुलिस के अनुसार घटना करीब रात 1:00 बजे की है। बच्चों के पिता ऑफिस के काम से मुंबई गए हुए थे। घर में जुड़वां भाईयों की बहन और मां अकेली थीं। दोनों बच्चे 9वीं कक्षा में पढ़ते थे।

पुलिस कर रही जांच
बच्चों की मौत हादसा है, आत्महत्या है या हत्या? इन सवालों को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। अभी बच्चों के शवों का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। जिसके बाद हत्या की वजह साफ हो सकेगी।

पुलिस ने बताया कि जुड़वा बच्चों के नाम सत्य नारायण और सूर्य नारायण था। उनके पिता परली नारायण मूल रूप से चेन्नै के रहने वाले हैं। वह नौकरी यहां होने के कारण परिवार के साथ प्रतीक ग्रैंड सिटी में रह रहे थे।

Ghaziabad news: गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार में दर्दनाक हादसा, प्रतीक ग्रांड सोसायटी की 25वीं मंजिल से गिरे जुड़वा भाई, मौके पर मौत



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments