Monday, June 27, 2022
HomeIndiaPM Modi In Hyderabad: मोदी के हैदराबाद पहुंचने से पहले ही बेंगलुरु...

PM Modi In Hyderabad: मोदी के हैदराबाद पहुंचने से पहले ही बेंगलुरु चले गए KCR, चार महीनों में दूसरी बार हुआ ऐसा


Image Source : PTI (FILE PHOTO)
KCR

PM Modi In Hyderabad: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हैदराबाद पहुंचने से कुछ घंटे पहले, गुरुवार को सुबह बेंगलुरु के लिए रवाना हो गए। यह चार महीनों में दूसरी बार है जब राव ने मोदी की हैदराबाद की यात्रा के दौरान उनसे मिलने से परहेज किया है। इससे पहले फरवरी में, प्रधानमंत्री ‘समानता की प्रतिमा’ का अनावरण करने के लिए यहां आए थे जो संत रामानुजाचार्य की विशाल प्रतिमा है। सरकारी सूत्रों ने तब बताया था कि राव प्रधानमंत्री की अगवानी इसलिए नहीं कर सके थे, क्योंकि वह ‘बीमार’ थे।

एच डी देवगौड़ा से केसीआर ने की मुलाकात


राव ने पूर्व प्रधानमंत्री और जनता दल (सेकुलर) के प्रमुख एच डी देवेगौड़ा से कर्नाटक की राजधानी में मुलाकात की और राष्ट्रीय राजनीति पर चर्चा की। देवेगौड़ा ने मुलाकात के बाद ट्वीट किया, “तेलंगाना के माननीय मुख्यमंत्री श्री के. चंद्रशेखर राव ने आज मेरे आवास पर मुझसे मुलाकात की। हमने राष्ट्रीय महत्व के विभिन्न विषयों पर विचारों का आदान-प्रदान किया। यह स्पष्ट और सौहार्दपूर्ण भेंट थी।”

केजरीवाल और भगवंत मान से कर चुके हैं मुलाकात

पूर्व प्रधानमंजत्री के पद्मनाभनगर स्थित घर पर हुई मुलाकात के दौरान देवेगौड़ा के बेटे एवं कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और पोते निखिल कुमारस्वामी समेत अन्य मौजूद थे। राव ने राष्ट्रीय स्तर की राजनीति के नजरिये से महत्वपूर्ण कार्यक्रमों और सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए हाल में कई दौरे किए हैं। इसके तहत, उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से मुलाकात की थी।

चंडीगढ़ में उन्होंने उन किसानों के परिवारों को आर्थिक सहायता की पेशकश की थी जिनकी जान विवादित कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन के दौरान चली गई थी।

इस बीच, मोदी इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस (ISB) के 20वें वर्षगांठ समारोह में हिस्सा लेने आज दोपहर हैदराबाद पहुंचे। मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि परिवार द्वारा चलाए जा रहे दल हमेशा अपने फायदे के बारे में सोचते हैं और ये देश के सबसे बड़े दुश्मन हैं।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments