Wednesday, April 14, 2021
Home Desh pm modi cms coronavirus से मिलने के लिए उच्च स्तर की टीमें...

pm modi cms coronavirus से मिलने के लिए उच्च स्तर की टीमें कई राज्यों में रवाना हुईं


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सभी राज्यों के मुख्य कार्यकर्ताओं के साथ कोरोना के हालात से निपटने के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये समीक्षा बैठक कर रहे हैं। इसमें कोरोना के बढ़ते मामलों की रोकथाम के बारे में चर्चा कर रहे हैं।

पीएम मोदी

पीएम मोदी (फोटो साभार: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सभी राज्यों के मुख्य कार्यकर्ताओं के साथ कोरोना के हालात से निपटने के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये समीक्षा बैठक कर रहे हैं। इसमें कोरोना के बढ़ते मामलों की रोकथाम के बारे में चर्चा कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, पंजाब, मध्य प्रदेश, गुजरात और अन्य राज्यों में पहली लहर के शिखर को पार लिया गया। कुछ अन्य राज्य भी इस ओर तेजी से बढ़ रहे हैं। यह हम सभी के लिए चिंताजनक और गंभीर चिंता का विषय है। कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए फिर से युद्ध स्तर पर काम करना जरूरी है। तमाम चुनौतियों के बाद भी हमारे पास पहले की अपेक्षा बेहतर अनुभव और संसाधन हैं और वैक्सीन भी हमारे पास है।

पीएम मोदी ने सभी राज्यों के मुख्य सचिवों के साथ बैठक में कहा कि आज हम जितना वैक्सीन की करते हैं, उससे कहीं ज्यादा हमें जोर देने पर बल देने की जरूरत है। टेस्टिंग और ट्रेकिंग की बहुत बड़ी भूमिका है। टेस्टिंग को हमें हल्के में नहीं लेना चाहिए। कोविड प्रबंधन का एक बहुत बड़ा हिस्सा टीका अपव्यय को रोकना भी है। वैक्सीन को लेकर राज्य सरकारों की सलाह, सुझाव और सहमति से सही देशव्यापी रणनीति बनी हुई है।



संबंधित लेख

पहली प्रकाशित: 08 अप्रैल 2021, 08:16:42 अपराह्न

सभी के लिए नवीनतम भारत समाचार, न्यूज नेशन डाउनलोड करें एंड्रॉयड तथा आईओएस मोबाइल क्षुधा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments