Saturday, September 24, 2022
HomeIndiaPM मोदी ने की मनमोहन सिंह के जल्द ठीक होने की कामना,...

PM मोदी ने की मनमोहन सिंह के जल्द ठीक होने की कामना, स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने AIIMS पहुंचकर जाना हाल


Image Source : PTI
पूर्व PM मनमोहन सिंह की हालत स्थिर, स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने एम्स पहुंचकर जाना हाल

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह एम्स में भर्ती हैं। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। एम्स कार्डियो टावर में डॉ. नितीश नायक के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम मनमोहन सिंह का इलाज कर रही है। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले ही उन्हें बुखार आया था जिसके बाद डॉक्टरों के सलाह के बाद उन्हें एडमिट कराया गया। आज सुबह केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया उनसे मिलने एम्स पहुंचे। बता दें कि बुखार और कमजोरी की वजह से कल मनमोहन सिंह को भर्ती कराया गया था।

प्रधानमंत्री मोदी ने भी मनमोहन सिंह के अच्छे स्वास्थ्य और जल्द ठीक होने की कामना की है। पीएम मोदी ने ट्वीट करके लिखा है, ”मैं मनमोहन सिंह जी के अच्छे स्वास्थ्य और उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।”

एम्स के अधिकारियों ने कहा, ”89 वर्षीय कांग्रेस नेता को बुखार की जांच के लिए दिल्ली एम्स में भर्ती किया गया था, उनकी हालत स्थिर है।” कांग्रेस पार्टी के एक सूत्र ने बताया कि दो दिन पहले उन्हें बुखार आया था। बुखार उतरने के बाद वह कमजोरी महसूस कर रहे थे। ऐसे में डॉक्टरों की सलाह पर पूर्व पीएम को एम्स में भर्ती कराया गया है। वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं और चिंता की कोई बात नहीं है।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments