Monday, August 8, 2022
HomeIndiaPM नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर निकाय चुनावों में बीजेपी की प्रचंड जीत...

PM नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर निकाय चुनावों में बीजेपी की प्रचंड जीत पर जताया जनता का आभार


Image Source : PTI
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात स्थानीय निकाय के चुनावों में बीजेपी को मिली जीत के लिए राज्य की जनता का आभार जताया।

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात स्थानीय निकाय के चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को मिली जीत के लिए राज्य की जनता का आभार जताया। मोदी ने कहा कि यह परिणाम पार्टी और जनता के बीच गहरे संबंध को दर्शाता है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘गुजरात के स्थानीय निकायों और गांधीनगर नगरपालिका के चुनावों के परिणाम राज्य की जनता और बीजेपी के बीच गहरे संबंध की पुन: पुष्टि करती है। हमें लगातार आशीर्वाद देने के लिए जनता का आभार। जमीनी स्तर पर कड़ी मेहनत करने वाले बीजेपी के कार्यकर्ताओं को साधुवाद।’

‘जनता से किए सभी वादों को पूरा करने के लिए कृतसंकल्पित’

बीजेपी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने इन चुनावों में पार्टी के प्रदर्शन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों में जनता का विश्वास बताया। नड्डा ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, ‘ये परिणाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और बीजेपी की जन-कल्याणकारी नीतियों में जनता के विश्वास को दर्शाता है। मैं पुनः विश्वास दिलाता हूं कि बीजेपी की सरकार प्रदेश के सतत विकास और जनता से किए सभी वादों को पूरा करने के लिए कृतसंकल्पित है।’ इन चुनावों में बीजेपी को मिले बहुमत के लिए नड्डा ने गुजरात की जनता के साथ ही मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल और पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

भारतीय जनता पार्टी ने GMC में अपनी सत्ता बरकरार रखी
भारतीय जनता पार्टी ने GMC में अपनी सत्ता बरकरार रखी और 2 अन्य नगर निकायों में जीत हासिल की, जबकि कांग्रेस ने भगवा पार्टी से देवभूमि-द्वारका जिले में भानवड नगरपालिका को छीन लिया। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले हाल में राज्य में अचानक मुख्यमंत्री समेत पूरी कैबिनेट को बदले जाने के बाद जीएमसी चुनाव को बीजेपी की परीक्षा के तौर पर देखा जा रहा था। GMC की कुल 44 सीटों में से बीजेपी ने 41 सीटों पर जीत दर्ज की है जबकि कांग्रेस को 2 और आम आदमी पार्टी को एक सीट पर विजय मिली है।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments