Monday, August 8, 2022
HomeUttar PradeshPilibhit: छेड़छाड़ से परेशान दलित छात्रा ने की आत्महत्या, दबंग आरोपी के...

Pilibhit: छेड़छाड़ से परेशान दलित छात्रा ने की आत्महत्या, दबंग आरोपी के खिलाफ नहीं की थी शिकायत – dalit girl student committed suicide over molestation in pilibhit


पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) में मनचले के छेड़छाड़ करने से परेशान दलित छात्रा (Dalit Girl) ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। परिजनों से सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। जानकारी के मुताबिक सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सडीया गांव में हीरालाल परिवार के साथ रहते है। हीरालाल की 16 वर्षीय बेटी अनीता शहर के जीजीआईसी इंटर कॉलेज (GGIC Inter College) में कक्षा 11वीं की छात्रा है। आरोप है कि गांव का ही रहने वाला संजय नाम का एक युवक छात्रा को बीते एक साल से परेशान कर रहा था।

परिजनों का आरोप है कि संजय छात्रा को स्कूल आते जाते समय वह फोन कर परेशान करता था। कई बार परिजनों ने संजय को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। रविवार मनचले से परेशान दलित छात्रा ने देर रात अपने ही घर में फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने फांसी पर लटकता शव देखा तो पुलिस को मामले की सूचना दी।

दबंग आरोपी की नहीं की पुलिस से शिकायत परिजनों का कहना है कि आरोपी के परिवार के लोग काफी दबंग किस्म के लोग हैं, जिसके चलते उन्होंने कभी पुलिस से कोई शिकायत नहीं की थी। थाना अध्यक्ष सुनगढ़ी बलवीर सिंह ने बताया है परिजनों ने किसी प्रकार की तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी। पोस्टमॉर्टम की कार्यवाही के लिए शव को पंचनामा भरकर भेजा गया है।
रिपोर्ट – कुमार सौरभ



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments