Wednesday, August 10, 2022
HomeIndiaOTT की दुनिया में तहलका मचाने के लिए आ रही है ये...

OTT की दुनिया में तहलका मचाने के लिए आ रही है ये Web Series, देखकर रोंगटे हो जाएंगे खड़े


Web Series- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM – PRIMEVIDEOIN
Web Series

Web Series : OTT की दुनियां अब काफी बड़ी हो चुकी है। यहां हर तरह की कहानी आपको देखने के लिए मिल जाएगी। कई बार तो ऐसी-ऐसी सीरिज़ देखने को मिल जाती हैं जिनकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते है। ओटीटी प्लेटफॉर्म अब अपना कब्ज़ा लोगों के दिमाग पर कर रहा है। यहां जो देखने को मिलता है वो और कहीं नहीं देखा जा सकता है। कम बजट से लेकर बड़े-बड़े बजट की फिल्में भी इस प्लेटफॉर्म पर मौजूद है। 

ऐसी ही एक सीरिज़ ओटीटी पर तहलका मचाने के लिए आ रही है। जिसे अकेले देखने की भूल तो बिल्कुल भी ना करें। इसकी एक झलक ही आपके रोंगटे खड़े करने के लिए काफी है। हो सकता है इस सीरिज़ को देखने के बाद आपके आस-पास सन्नाटा पसर जाए। इस सीरिज़ को काफी बड़े बजट के साथ तैयार किया गया है। या यूं कहें इसे बनाने के लिए पैसा पानी की तरह बहाया गया है। 

इस दमदार सीरिज का नाम है ‘लॉर्ड ऑफ द रिंग्स – द रिंग्स ऑफ पॉवर ( Lord Of The Rings – The Rings Of Power)। नाम सुनकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये सीरिज कितनी धमाकेदार होने वाली है। ये सीरिज प्राइम वीडियो पर आएगी। इस सीरिज की कहानी एपिक फेंटेसी फिल्म सीरिज द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स की कहानी को आगे लेकर आएगी। 

प्राइम वीडियो ने इस वेब सीरिज का टीजर साल की शुरुआत में ही रिलीज कर दिया था और सीरिज की कहानी के लीड किरदार ओर्क्स का फर्स्ट लुक अब शेयर किया है। जैसे ही ये लुक पोस्टर सामने आए हैं तभी से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। एक-एक पोस्टर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस सीरिज को अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जएगा। इससे पहले इसका टीजर भी इन सभी भाषाओं में रिलीज किया गया था।

ये भी पढ़िए

John Abraham On OTT: ‘मैं बड़े पर्दे का हीरो हूं, नहीं चाहता कोई 299 में देखे’

Shamshera: संजय दत्त का दमदार और खौफनाक लुक आया सामने, शुद्ध सिंह के रोल में छाए

TV Show: ‘स्वयंवर-मीका दी वोटी’ का हिस्सा होंगी दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, मीका सिंह के साथ मजेदार प्रोमो हुआ रिलीज





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments