Thursday, June 30, 2022
HomeUttar Pradeshnoida news: Greater Noida: भीम आर्मी की बैठक से नाराज दबंगों ने...

noida news: Greater Noida: भीम आर्मी की बैठक से नाराज दबंगों ने किया हमला, 6 घायल… 2 की हालत गंभीर, गांव में पुलिस बल तैनात – angry gangsters attacked bhim army meeting in greater noida 6 injured 2 in critical condition


नोएडा
ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना एरिया के कानुपर गांव में दबंगों ने दलित परिवारों के साथ मारपीट की। भीम आर्मी आजाद समाज पार्टी की मीटिंग से नाराज दंबंगों ने कार्यकर्ताओं के साथ लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया।

आरोप है कि बीच-बचाव में आई महिलाओं के साथ भी मारपीट की गई। घटना में 6 से अधिक लोग घायल हुए है। वहीं, दो सगे भाइयों की हालत गंभीर बनी हुई है। उपचार के लिए दोनों को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, कानपुर गांव में भीम आर्मी की रविवार को एक मीटिंग रखी गई थी। आरोप है कि मीटिंग से नाराज कुछ युवक लाठी-डंडों से लैस होकर दलित रामविलास के घर में घुस गए और परिवार एवं भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं पर हमला बोल दिया। आरोप है कि उन्होंने घर में तोड़-फोड़ की और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की और उनके कानों से कुंडल लूट ले गए।

ये लोग हुए घायल

आरोप है कि इस दौरान फायरिंग भी की गई। हमले में उमेश, रितिक पुत्र रामविलास, मोनिका, प्रयासी और राजरानी समेत 6 से अधिक लोग घायल हो गए। उमेश और रितिक की हालत को गंभीर देखते हुए दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रुस्तमपुर (नगला) गांव निवासी भीम आर्मी के पदाधिकारी बच्चन की तहरीर पर पुलिस ने 10 नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Serial Killer in UP: 13 साल में 17 हत्याएं, पानी में डुबोकर लेता था जान, हैरान कर देगी इस सीरियलर किलर की कहानी
पीएसी और पुलिस बल तैनात

वहीं, गांव में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस और पीएसी तैनात की गई है। इस मामले में भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने भी ट्वीट किया है। एडीसीपी विशाल पांडेय का कहना है कि आरोपियों की तलाश के लिए कई टीमें गाठित की गई हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गांव में हालात सामान्य है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments