Sunday, October 2, 2022
HomeUttar PradeshNoida News: पालतू कुत्ते को डंडे से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया...

Noida News: पालतू कुत्ते को डंडे से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, मामला दर्ज


नोएडा : गौर सिटी सोसायटी में डंडे से कुत्ते को मारने का एक विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कुत्ते मालिक की शिकायत पर पुलिस ने हमला करने वाले के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी व्यक्ति ने भी पुलिस से शिकायत की है। उसने बताया पड़ोसी का कुत्ता उनके ऊपर आक्रामक हो रहा था, बचाव में डंडे से हमला किया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

बिसरख कोतवाली पुलिस ने बताया कि सोसायटी में रहने वाले रजत गुबरेले का पालतू कुत्ता शुक्रवार रात पड़ोसी गौरव के घर पहुंच गया था। इसी बीच पड़ोसी ने उनके पालतू कुत्ते के सिर पर डंडे से हमला कर उसे घायल कर दिया। कुत्ते पर हमला करने की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। सोशल मीडिया पर इसका एक विडियो भी वायरल हुआ है।

इस मामले में कुत्ते के मालिक ने कोतवाली में आरोपी पड़ोसी के खिलाफ केस दर्ज करवाने के लिए लिखित शिकायत दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पड़ोसी के खिलाफ धारा 429, 504 और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की धाराओं में केस दर्ज किया है। कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर सिंह का कहना है कि मालिक की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी ने जो शिकायत की है उस पर भी जांच की जा रही है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments