Wednesday, December 7, 2022
HomeUttar PradeshNoida Fake Policeman Arrested: नोएडा में फर्जी पुलिसकर्मी बनकर लोगों पर रौब...

Noida Fake Policeman Arrested: नोएडा में फर्जी पुलिसकर्मी बनकर लोगों पर रौब ऐंठने वाला गिरफ्तार कर लिया गया है

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक जालसाज को गिरफ्तार किया गया है। वह फर्जी पुलिसकर्मी बनकर लोगों पर रौब झाड़ रहा था। नोएडा पुलिस ने फर्जी पुलिसकर्मी बन लोगों पर रौब झाड़ने वाले व्यक्ति को शनिवार को गिरफ्तार किया। उसके पास से उत्तर प्रदेश पुलिस के कांस्टेबल, होमगार्ड पद के फर्जी आईडी कार्ड आदि बरामद किए हैं। इस मामले की अब खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, यह फर्जी पुलिसकर्मी अपना प्रभाव लोगों के बीच बनाने की कोशिश कर रहा था। पुलिस जांच में जुटी है कि कहीं इसने फर्जी पुलिसकर्मी बनकर लोगों को चूना तो नहीं लगाया है।

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि एक सूचना के आधार पर शनिवार को पुलिस ने गांव गोपालगढ़ निवासी सन्नी शर्मा को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि तलाशी लेने पर उसके पास से उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल का फर्जी आईडी कार्ड, उत्तर प्रदेश पुलिस के होमगार्ड का फर्जी आईडी कार्ड और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई।

पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी खुद को फर्जी पुलिसकर्मी बताकर लोगों पर रौब झाड़ता था। विभिन्न टोल प्लाजा पर मुफ्त में टोल पार करता था। फर्जी पुलिसकर्मी के संबंध में मामला सामने आने के बाद से ही पुलिस की उस पर नजर थी। उसकी गिरफ्तारी के बाद उसके बारे में पूछताछ की गई है। हालांकि, इस पूरे मामले में अब तक उसके कोई विशेष मोटिव का पता नहीं चल पाया है। मिली जानकारी के अनुसार, अपना दबदबा बनाने के लिए ही वह फर्जी पुलिसकर्मी बना हुआ था।


Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments