Thursday, August 18, 2022
HomeUttar PradeshNoida Dog Attack: नोएडा में आवारा कुत्तों का खौफ, गाजियाबाद की SDM...

Noida Dog Attack: नोएडा में आवारा कुत्तों का खौफ, गाजियाबाद की SDM को भी काट खाया – noida dog attack, fear of stray dogs in noida, ghaziabad sdm also became victim


Noida Dog Attack: नोएडा के सेक्टर 137 स्थित पारस टिएरा सोसायटी में रह रहीं गाजियाबाद की एसडीएम गुंजा सिंह को आज सुबह एक आवारा कुत्ते ने काट लिया। शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और डॉग स्नैचर ने कार्रवाई करते हुए कुत्ते को पकड़ कर ले जाने की तैयारी की, लेकिन इस बीच कुत्ते को ले जाने की बात पर कुछ डॉग लवर्स ने इसका विरोध करते हुए जमकर हंगामा किया।

 

हाइलाइट्स

  • गाजियाबाद एसडीएम गुंजा सिंह को आवारा कुत्ते ने काटकर किया घायल।
  • मौके पर पहुंचे डॉग कैचर।
  • नोएडा के सेक्टर 137 स्थित पारस टिएरा सोसायटी की घटना।
नोएडा : दिल्ली से सटे नोएडा में एक बार फिर आवारा कुत्ते के काटे जाने का मामला सामने आया है। इस बार शिकार कोई आम जन नहीं बल्कि गाजियाबाद की एसडीएम गुंजा सिंह हुई हैं। जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 137 स्थित पारस टिएरा सोसायटी में रह रहीं गाजियाबाद की एसडीएम गुंजा सिंह को आज सुबह एक आवारा कुत्ते ने काट लिया। कुत्ते के काटे जाने से एसडीएम गाजियाबाद घायल हो गई हैं।

शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और डॉग कैचर ने कार्रवाई करते हुए कुत्ते को पकड़ कर ले जाने की तैयारी की, लेकिन इस बीच कुत्ते को ले जाने की बात पर कुछ डॉग लवर्स ने इसका विरोध करते हुए जमकर हंगामा किया।

नोएडा में आवारा कुत्तों का है खौफ

बता दें अभी पिछले सप्ताह ही नोएडा की एक पॉश हाउसिंग सोसाइटी में घर से बाहर निकली महिला पर आवारा कुत्ते ने हमला बोल दिया था। इस हमले से महिला बुरी तरह जख्मी हो गई थी। वहीं उससे पहले सामने आए एक मामले में सोसाइटी में आवारा कुत्ते ने एक बच्चे को काटकर लहूलुहान कर दिया था। कुत्ते के काटने के बाद सोसाइटी के लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

अब NBT ऐप पर खबरें पढ़िए, डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें
https://navbharattimes.onelink.me/cMxT/Share

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : noida dog attack, fear of stray dogs in noida, ghaziabad sdm also became victim
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments