Sunday, June 26, 2022
HomeUttar PradeshNoida Crime: दलित महिला को हथियारों के बल पर बधंक बनाकर गैंगरेप...

Noida Crime: दलित महिला को हथियारों के बल पर बधंक बनाकर गैंगरेप मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार – main accused of gangrape case of dalit woman arrested in jewar


नोएडा
जेवर कोतवाली एरिया में हथियारों के बल पर बधंक बनाकर 55 वर्षीय दलित महिला के साथ गैंगरेप मामले में बुधवार को पुलिस, एसओजी और स्वाट टीम ने 25 हजार के इनामी मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला के साथ चार आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस एक आरोपी को पहले ही जेल भेज चुकी है। हालांकि, अभी भी दो आरोपी फरार हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दें कि 10 अक्टूबर को जेवर एयरपोर्ट के लिए अधिग्रहण की गई जमीन से पशुओं के लिए चारा लेने गई एक दलित महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था। विरोध करने पर आरोपियों ने महिला के साथ मारपीट की और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया। महिला के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दयानतपुर गांव निवासी महेंद्र और अज्ञात तीन आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, एससी/एसटी एक्ट आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। घटना के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी। इससे पहले पुलिस एक आरोपी देवदत्त को गिरफ्तार कर चुकी है। मुख्य आरोपी के गिरफ्तार नहीं होने पर पुलिस ने उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था, तभी से पुलिस मुख्य आरोपी महेंद्र की तलाश में जुटी थी।

Noida Rape Case : दरिंदगी की इंतहा, पीड़ित महिला की बच्चेदानी फटी, तीन बलात्कारियों को अभी तक पकड़ नहीं पाई यूपी पुलिस
अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी
डीसीपी वृंदा शुक्ला ने बताया कि सूचना के आधार पर मुख्य आरोपी महेंद्र को दयानतपुर से नगला जहानू गांव जाने वाली छोटी नहर की सड़क से गिरफ्तार किया गया है। यह पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है। उन्होंने बताया कि आरोपी गांजा पीने का आदी है। फरार चल रहे अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें जगह-जगह दबिश दे रही हैं।

76297074



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments