Wednesday, December 7, 2022
HomeUttar PradeshNoida Accident News: ग्रेटर नोएडा के दादरी बाइपास पर कैंटर से जा...

Noida Accident News: ग्रेटर नोएडा के दादरी बाइपास पर कैंटर से जा भिड़ी स्कूल बस दो बच्चे घायल स्कूल बस ड्राइवर भी जख्मी जानिए पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके में एक बड़ी दुर्घटना टल गई। रफ्तार के कारण जान जाने की खबर आए दिन आती है, लेकिन रफ्तार पर लगाम नहीं लग पा रही है। दादरी में भी ऐसा ही कुछ हुआ। दादरी बाइपास पर एक कैंटर ने अचानक ब्रेक मारा और पीछे से तेज रफ्तार आ रही निजी बस टकरा गई। निजी स्कूल की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। इस घटना में 2 बच्चे और ड्राइवर घायल हो गए। उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

घायल बच्चों और ड्राइवर का जीटी रोड स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक्सीडेंट हुई बस आरबी नॉर्थलैंड स्कूल की है। थाना दादरी क्षेत्रांतर्गत आरवी नार्थलैंड स्कूल की स्कूल बस बच्चो को लेकर स्कूल जा रही थी, तभी दादरी बाईपास पर आगे चल रहे कैंटर ने अचानक ब्रेक लगा दिया। इससे उसके पीछे चल रही स्कूल बस की उसमे टक्कर हो गई। इस कारण बच्चे संभल नहीं पाए और दुर्घटन का शिकार हो गए। दो बच्चों को अधिक चोट आई है।

हादसे में ड्राइवर को पैर में और 2 बच्चों को चोटें आई हैं। घायल होने वाले बच्चों में एक 9 साल का छात्र और दूसरी 8 साल की छात्रा है। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही मौके पर लोकल पुलिस टीम पहुंच गई और घायलों को पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। थाना दादरी पुलिस ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों बच्चों को अस्पताल से अभिभावकों के साथ घर भेज दिया गया है। पुलिस ने दोनों वाहनों को सड़क से हटवा दिया है और अन्य आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।


Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments