Sunday, September 25, 2022
HomeUttar PradeshNavjot Singh Sidhu Maun Vrat: Navjot singh Sidhu Amarana anasana News: Lakhimpur...

Navjot Singh Sidhu Maun Vrat: Navjot singh Sidhu Amarana anasana News: Lakhimpur me Amarana anasana par date Navjot Sidhu, 12 ghante se jyada se nahi piya pani, Navjot singh Sidhu Amarana anasana News: लखीमपुर में आमरण अनशन पर डटे नवजोत सिद्धू, 12 घंटे से ज्यादा से नहीं पिया पानी


हाइलाइट्स

  • यूपी के लखीमपुर खीरी पहुंचे पंजाब कांग्रेस अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू धरने पर बैठे
  • सिद्धू ने 12 घंटे से ज्‍यादा समय से कुछ खाया-प‍िया नहीं, धारण क‍िया है मौन
  • सिद्धू के साथ मौजूद पंजाब सरकार के मंत्री विजय समेत अन्य ने भी कुछ खाया पिया नहीं

गोपाल गिरि, लखीमपुर खीरी
यूपी में लखीमपुर खीरी ह‍िंसा के बाद राजनीत‍ि सरगर्मी और तेज हो गई है। शुक्रवार को लखीमपुर खीरी पहुंचे पंजाब कांग्रेस अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot singh Sidhu) ‘मौन व्रत’ पर बैठ गए हैं। धरने पर बैठे स‍िद्धू ने 12 घंटे से ज्‍यादा समय से पानी भी नहीं प‍िया है। दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू लखीमपुर ह‍िंसा के मुख्‍य आरोपी आशीष म‍िश्रा को फौरन अरेस्‍ट करने की मांग पर यहां धरने पर बैठे हैं।

निघासन में पत्रकार रमन कश्यप के घर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का ‘मौन व्रत’ 12 घंटे से ज्यादा समय से जारी है। सिद्धू ने निघासन में कदम रखने के बाद एक गिलास पानी भी नहीं पिया है। शनिवार की सुबह घर वालों ने उनसे पानी और चाय के लिए इशारों में पूछा तो सिद्धू ने मना कर दिया। सिद्धू के साथ मौजूद पंजाब सरकार के लोक निर्माण मंत्री विजय इंदर सिंगला समेत अन्य लोगों ने भी कुछ भी खाया-पिया नहीं है।

Ashish Mishra: क्राइम ब्रांच के सामने आज पेश होंगे आशीष मिश्रा, मंत्री अजय टेनी पहुंचे लखीमपुर खीरी, हलचल तेज
मौन धारण क‍िए हुए हैं स‍िद्धू
दरअसल धरने पर बैठे नवजोत स‍िंंह सिद्धू मौन धारण क‍िए हुए हैं। वह कुछ भी बोल नहीं रहे हैं। रात के 3:00 बजे तक सीडीओ अनिल कुमार उनके मान-मन्‍नौवल में लगे रहे। लेक‍िन वो अपनी मांग पर डटे रहे।

लखीमपुर कांड पर SC की सख्ती पर यूपी सरकार का ऐक्शन, आशीष मिश्रा के घर लगी दूसरी नोटिस


आशीष म‍िश्रा के घर क्राइम ब्रांच ने दूसरा नोटिस चस्पा क‍िया

उधर शुक्रवार को पहली नोटिस लगाने के बाद भी गृह राज्य मंत्री के बेटे आशीष म‍िश्रा पुलिस के सामने हाजिर नहीं हुए थे। उनके घर पर क्राइम ब्रांच ने दूसरा नोटिस चस्पा क‍िया है। वहीं गृह राज्य मंत्री ने लखनऊ में बताया था कि उनके बेटे की तबियत ठीक न होने के चलते पेश नहीं हो पाए। वो कल यानी शन‍िवार को पेश होकर जांच में सहयोग करेंगे।

pjimage - 2021-10-09T082927.987



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments