Saturday, September 24, 2022
HomeUttar Pradeshnavjot singh sidhu latest news: Patrakar ke ghar dharane par bhaithe sidhu:...

navjot singh sidhu latest news: Patrakar ke ghar dharane par bhaithe sidhu: पत्रकार के घर धरने पर बैठे सिद्धू


हाइलाइट्स

  • शुक्रवार को नवजोत सिंह सिद्धू पत्रकार रमन कश्यप के परिजन से मिले
  • इससे पहले गुरुवार को सिद्धू को सहारनपुर में रोक लिया गया था
  • प्रशासन ने सिद्धू को 5 लोगों के साथ जाने की अनुमति दी थी

गोपाल गिरि, लखीमपुर खीरी
यूपी के लखीमपुर खीरी में किसान मौत मामले के बाद मृतकों के परिजनों को सांत्वना देने शुक्रवार को पहुंचे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पत्रकार रमन कश्यप के घर धरने पर बैठ गए। उन्होंने कहा कि जब तक गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्र के पुत्र आशीष मिश्र की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, तब तक मैं धरने पर ही बैठा रहूंगा और भूख हड़ताल करूंगा।

शुक्रवार को लखीमपुर खीरी पहुंचे सिद्धू ने पत्रकार रमन कश्यप के परिजनों से बातचीत की। उसके बाद उन्होंने मौन धारण कर लिया और वही धरने पर बैठ गए। निघासन एसडीएम ओपी गुप्ता, गोला एसडीएम अखिलेश यादव और लखनऊ के आईपीएस अफसर सुनील कुमार सिंह सिद्धू को मनाने में जुटे रहे।

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि जब तक मिश्रा जी (अजय मिश्रा टेनी) के बेटे आशीष पर कार्रवाई नहीं होती, वो जांच में शामिल नहीं होता, मैं भूख हड़ताल पर बैठूंगा। इसके बाद मैं मौन हूं, कोई बात नहीं करूंगा।

इससे पहले पंजाब से अपने काफिले के साथ लखीमपुर आ रहे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को सहारनपुर पुलिस प्रशासन ने सरसावा थाना क्षेत्र के शाहजहांपुर स्थित यूपी हरियाणा बॉर्डर पर गुरुवार को रोक लिया था। इस दौरान नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थकों के साथ पुलिस प्रशासन की नोकझोंक हुई। कांग्रेसियों ने पुलिस द्वारा लगाए गए बेरिकेड्स को तोड़ने का प्रयास किया। मौके पर काफी देर से हंगामा हुआ।

लखीमपुर खीरी जाने की जिद पर अड़े सिद्धू को पुलिस ने सरसावा में रोका, कांग्रेसियों ने तोड़े बेरिकेड्स
इसके बाद सहारनपुर में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू और प्रशासन के बीच लखीमपुर खीरी जाने की सहमति बनी थी। जिसमें 5 लोगों को सहारनपुर प्रशासन ने लखीमपुर जाने की दी अनुमति दी थी और बाकी गाड़ियों को वापस भेज दिया था।

धरने पर बैठे सिद्धू

धरने पर बैठे सिद्धू



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments