Thursday, October 22, 2020
Home Business Myntra बिग फैशन फेस्टिवल ने किया धमाका | मिंत्रा बिग फैशन फेस्टिवल...

Myntra बिग फैशन फेस्टिवल ने किया धमाका | मिंत्रा बिग फैशन फेस्टिवल की धमाकेदार शुरुआत



बेंगलुरू, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। फेस्टिव सीजन के सबसे बड़े फैशन शॉपिंग इवेंट मिंत्रा बिग फैशन फेस्टिवल को देशभर के दुकानदारों से जमकर अच्छी संपत्तियों मिल रही हैं।

इस फैशन फेस्टिवल की धमाकेदार शुरुआत हुई है और पहले ही दिन यहां 1.4 करोड़ खरीददारों की भीड़ देखने को मिली। पिछले साल की तुलना में इसमें इस बार सौ प्रतिशत तक का इजाफा देखने को मिला है। मिंत्रा बिग फैशन फेस्टिवल 22 अक्टूबर तक चलेगा।

अब तक 15 लाख ग्राहक बेहद ही उत्साह के साथ यहां से खरीदारी कर चुके हैं। 45 लाख चीजों की बिक्री हुई है। पहले ही दिन बच्चों की पोशाकों में 150 प्रतिशत, सौंदर्य और व्यक्तिगत कैर में 100 प्रति की वृद्धि देखी गई।

16 अक्टूबर को रात के बारह बजे से ही लगभग बीस लाख लोगों को इसके खुलने का बड़ा ही बेसब्री से इंतजार था। यह किसी मेगा फेस्टिव इवेंट की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है।

इस पर बात करते हुए मिंत्रा के सीईओ अमर नागराम ने कहा, हमारे बिग फैशन फेस्टिवल की धमाकेदार शुरुआत हुई। शुरूआती बारह घंटे में 12 लाख लोगों ने खरीदारी की है, जो इसे मिंत्रा में आज तक का सबसे बड़ा फेस्टिव इवेंट बनाता है। बिग फैशन फेस्टिवल में दो लाख नए ग्राहकों के साथ हम इतनी अभूतपूर्व प्रतिक्रिया के लिए बेहद खुश हैं।

उन्होंने आगे कहा, इससे लगता है कि फेस्टिव सीजन के दौरान सबसे बेहतरीन, सुविधाजनक और खरीदारी के सबसे सुरक्षित अनुभव के लिए हमारे प्लेटफॉर्म पर ग्राहकों का विश्वास कितना अटूट है। इस फेस्टिव सीजन में फैशन के लिए खरीदारी करने के मामले में टियर 2 और टियर 3 शहरों व कस्बों में दुकानदारों के अब अपने समकक्षों से आगे निकलने की संभावना है।

सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षित करने वाली बात तो यह है कि पहले ही दिन इस दौरान मिंत्रा के ऐप को पचास लाख बार डाउनलोड किया गया था। आधी रात को घटना के लॉन्च किए जाने के दौरान प्रति मिनट के हिसाब से 6.4 लाख यूजर्स में क्रमबद्ध तरीके से शामिल होते चले गए हैं।

साठ लाख ग्राहक इस दौरान ऐसे रहे, जिनके द्वारा तीन करोड़ प्रोडक्ट्स शॉर्ट लिस्टेड किए गए। एथनिक वियर कलेक्शन में भी इस बार पिछले साल की तुलना में 100 प्रति से अधिक तक का इजाफा देखने को मिला।

अब बिक्री की बात करें, तो महिलाओं के पश्चिमी वियर और पुरूषों के जीन्स और स्ट्रीटवर ने पहली जगह ले ली है। पहले घंटे में लिबास के लाइम ग्रीन और ब्लू प्रिंटेड कुर्ता व प्लाजो की सबसे ज्यादा बिक्री हुई है।

इस बीच इवेंट की एक और खासियत रही और वो ये कि मिंत्रा मिस्त्री बॉक्स ने इस दौरान 35 लाख कूपन्स बांटे गए, जो अपने आप में एक बड़ी बात है।

इवेंट में लिबास, विशुद्ध और एच एंड एम जैसे महिलाओं के ब्रांड्स टॉप पर रहे और पुरूषों में रोडस्टर, हाईलैंडर और प्यमा जैसे ब्रांड्स को प्राथमिकता दी गई।

इसके अलावा, औनक, अक्स के कुर्ते और मैबलीन के रैपस्टिक्स पर भी महिलाओं की नजरें टिकी रहीं।

एएसएन / एएनएम



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

AAP के संजय सिंह ने PM को लिखा, इस मामले में CM योगी के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध – AAP के संजय सिंह ने...

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह (संजय सिंह) - फाइल फोटोनई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह (संजय सिंह) ने...

MP HC ने रैलियों के संबंध में MP HC के फैसले के खिलाफ SC के कदम उठाए – चुनावी सभाओं के संबंध में हाईकोर्ट...

हाईकोर्ट के फैसले के बाद सीएम शिवराज ने शादोरा और भांडेर की चुनावी सभाओं को रद्द कर कर दी हैं (फाइल फाइल)खास बातेंहाईकोर्ट...

Recent Comments