Tuesday, January 18, 2022
HomeUttar Pradeshmuzaffarnagar district supply officer: Saharanpur News: पेट्रोल-डीजल चोरी मामले में मुजफ्फरनगर का...

muzaffarnagar district supply officer: Saharanpur News: पेट्रोल-डीजल चोरी मामले में मुजफ्फरनगर का जिला पूर्ति अधिकारी गिरफ्तार, वसूली का था आरोप – muzaffarnagar district supply officer arrested by saharanpur police


हाइलाइट्स

  • सहारनपुर पुलिस ने मुजफ्फरनगर के जिला पूर्ति अधिकारी बृजेश कुमार शुक्ला को गिरफ्तार किया है
  • डीएसओ पर आरोप है कि वह बायोडीजल पंप संचालकों से हर महीने रिश्वत लेते थे
  • इस मामले में पुलिस करीब एक दर्जन लोगों को अब तक गिरफ्तार कर चुकी है

सैयद मशकूर, सहारनपुर
सहारनपुर की पुलिस ने इंडियन ऑयल कारपोरेशन लिमिटेड कंपनी का पेट्रोल-डीजल चोरी के मामले में मुजफ्फरनगर के जिला पूर्ति अधिकारी बृजेश कुमार शुक्ला को गिरफ्तार किया है। डीएसओ पर आरोप है कि अपने चालक श्रीराम कनौजिया के जरिए बायोडीजल पंप संचालकों से हर महीने रिश्वत लेते थे। इस मामले में पुलिस करीब एक दर्जन लोगों को अब तक गिरफ्तार कर चुकी है। 2 साल से करोड़ों रुपये का सरकारी पेट्रोल-डीजल चोरी किया जा रहा था।

एसएसपी आकाश तोमर ने शुक्रवार की देर शाम बताया कि पुलिस की जांच में सामने आया है कि मुजफ्फरनगर के डीएसओ बृजेश कुमार शुक्ला अपने चालक श्रीराम कनौजिया द्वारा कई पेट्रोल पंपों से हर महीने अवैध वसूली कराते थे। भोपा, मीरापुर, छपार, पुरकाजी आदि स्थानों के बायोडीजल पेट्रोल पंप से रिश्वत ली जाती थी। एसएसपी के मुताबिक, सुबूत मिलने के बाद मुजफ्फरनगर के डीएसओ बृजेश शुक्ला को गिरफ्तार किया गया है। एसएसपी का कहना है कि इस मामले में जांच लगातार चल रही है। अन्य दोषियों की भी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

यह है पूरा मामला
गौरतलब है कि हाल ही में सरसावा थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने इंडियन ऑयल कारपोरेशन लिमिटेड कंपनी की पाइप लाइन काटकर पेट्रोल और डीजल चोरी करने के आरोपी आठ लोगों को गिरफ्तार किया था। पकड़े गए आरोपी सरसावा और गागलहेड़ी थाना क्षेत्र में बिछाई गई तेल पाइप लाइन काटकर सरकारी पेट्रोल और डीजल चोरी कर मुजफ्फरनगर के भोपा क्षेत्र में पेट्रोल पंप को सप्लाई करते थे।

पुलिस ने इस पेट्रोल पंप के मालिक को भी गिरफ्तार कर चुकी है। पकड़े गए लोगों ने पुलिस को बताया था कि वह डीएसओ विभाग के कई कर्मचारियों को हर महीने रिश्वत देते हैं। सहारनपुर पुलिस को डीएसओ के चालक श्रीराम कनौजिया के खिलाफ सुबूत मिले थे। पुलिस ने श्रीराम कनौजिया को चार दिन पहले गिरफ्तार कर जेल भेजा था।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments