Friday, May 27, 2022
HomeIndiaMumbai Drugs Case Update: आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाले NCB...

Mumbai Drugs Case Update: आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाले NCB के गवाह किरण गोसावी के खिलाफ मामला दर्ज


Mumbai Drugs Case Update- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
Mumbai Drugs Case Update

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी किरण ने युवकों को विदेश भेजने के नाम पर उनसे लाखों रुपये की ठगी की है और इस मामले में केलवा पुलिस ने ठगी का केस दर्ज किया है। आर्यन खान के साथ सेल्फी और ड्रग्स पार्टी केस में गोसावी का नाम चर्चा में आने के बाद इन दोनों पीड़ित युवकों ने गोसावी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की थी,गोसावी पर इसके अलावा महाराष्ट्र के विभिन्न पुलिस स्टेशन में में धोखाधड़ी एवं अन्य आरोप में चार मामला पहले से दर्ज हैं।

Mumbai Drug Case: जेल में बंद आर्यन खान की बढ़ाई गई सुरक्षा, अन्य कैदियों से अलग खास बैरक में रखा गया

किरण गोसावी ने फेसबुक पर मलेशिया में नौकरी दिलाने का विज्ञापन पोस्ट किया था,विज्ञापन पढ़ कर पालघर जिले के एडवण गांव के उत्कर्ष तरे और आदर्श किणी नाम के दो युवकों ने किरण गोसावी से उसके नवी मुंबई कार्यालय में संपर्क किया।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल में आया 8 साल का लीप, आरोही में बसती है अक्षू की जान

गोसावी ने कुआलालंपुर के एक बड़े होटल में नौकरी दिलाने के नाम पर इन दोनों से 1 लाख 65 हजार रुपए लिए,ये पैसे ऑनलाइन ट्रांसफर किए गए। इसके बाद दिसंबर 2018 में दोनों कुआलालंपुर जाने के लिए कोच्चि एयरपोर्ट पहुंचे,वहां उन्हें पता चला कि उनके टिकट और वीजा फ़र्जी हैं,इसके बाद इन दोनों ने किरण गोसावी से संपर्क करने की कोशिश की तो गोसावी फोन नहीं उठा रहा था,फिर पालघर आकर दोनों ने केलवे पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई।

किरण गोसावी के शेर बानो कुरैशी को पुलिस ने किया अरेस्ट

किरण गोसावी के पार्टनर शेर बानो कुरैशी को पुणे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुणे के चिन्मय देशमुख नाम के शख्स ने 2018 में  किरण गोसावी और शेरबानो पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। किरण गोसावी और शेरबानो कुरैशी ने मलेशिया में नौकरी दिलाने के नाम पर चिन्मय से 3 लाख रुपये लिए थे। 2018 में किरण और शेरबानो के खिलाफ पुणे के फरसखाना पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। इसी मामले में पुणे पुलिस ने शेरबानो कुरैशी को गिरफ्तार किया है। किरण गोसावी फिलहाल फरार है।

इनपुट- राजीव





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments